Trending Now




बीकानेर। जयपुर की महिला आरपीएस अधिकारी से अभद्रता और ब्लैकमेलिंग के कई मामलों के आरोपी अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को लेकर बीकानेर पहुंची जयपुर पुलिस की टीम ने गुरूवार की सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच उसका पैदल जुलुस निकाला और सर्वोदय बस्ती के नृसिंह सागर तालाब के पास उसके मकान की छानबीन कर मामलों से जुड़े कई तथ्य जुटाये। आरोपी अधिवक्ता गोवधर्न सिंह का पुलिस हिरासत में निकाले गये पैदल जुलुस में सीओ सिटी दीपचंद सहारण,सीआई नया शहर गोविन्द सिंह चारण के साथ जयुपर पुलिस अधिकारी भी शामिल थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ब्लैकमेलिंग में लिप्त आरोपी अधिवक्ता गोवर्धन सिंह का आमजन में व्याप्त भय खत्म करने के लिये उसका पुलिस अभिरक्षा में पैदल जुलुस निकाला गया है । उसे नया शहर थाने से सर्वोदय बस्ती तक पैदल लाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस के जवान उसके आगे पीछे तैनात रहे। दो जवानों ने दोनों हाथ पकड़े रखे थे । इस दौरान आरएसी का जाब्ता भी साथ चल रहा था।  गोवर्धन सिंह के घर और ससुराल से पुलिस को क्या मिला है। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस ने यहां से कागजात सहित कुछ सामान अपने कब्जे में लिया है। इन कागजों के आधार पर ही आगे की जांच की जाएगी।  जयपुर पुलिस और एसओजी की टीम बुधवार की रात ही आरोपी अधिवक्ता को बीकानेर लेकर आई और उसे नया शहर थाने की हिरासत में रखा । जानकारी में रहे कि जयपुर की महिला आरपीएस अफसर से अभद्रता और सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक कंमेट्स किये जाने के मामले में जयपुर की सदर थाना पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को गत माह 27 अप्रेल को जयपुर हाई कोर्ट के बाहर हिरासत में लिया था।

इसके बाद जयपुर जिला पुलिस के कई थानों में आरोपी के खिलाफ डरा धमकाकर ब्लैकमेलिंग और लाखों रूपये वसूली के केस दर्ज हुए है। वहीं बीकानेर के सदर थाने में अभी हाल ही भुट्टो का बास निवासी चांद खां ने भी गोधर्वन सिंह के खिलाफ अपराधिक मामले छुपा कर आम्र्स लाईसेंस जारी करवाने का केस दर्ज कराया है।
-फिलहाल जयपुर पुलिस कर रही कार्यवाही
आरोपी अधिवक्ता के सर्वोदय बस्ती स्थित मकान में चलाये गये सर्च ऑपरेशन के दौरान मौके पर मौजूद रहे सीओ सिटी दीपचंद ने बताया कि फिलहाल जयपुर में दर्ज मामलों में आरोपी अधिवक्ता गोवर्धन सिंह को बीकानेर लाया गया है। यहां उसके घर और ससुराल में छानबीन की गई है।

Author