Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ में एक ट्रेक्टर ट्रोली पर लोहे का सरिया लेकर जा रहे तीन मजदूर ट्रॉली पलटने से घायल हो गए, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। शेष दो में से एक घायल को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। जबकि तीसरा घायल श्रीडूंगरगढ़ के अस्पताल में ही भर्ती है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रख दिया है, जहां परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम होगा।

जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव बाना के मुख्य बस स्टैंड रोड के मोड़ पर बीदासर की ओर से आ रही एक ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस ट्रोली में लोहे के सरिए थे, जिसमें एक सरिया कालू नामक मजदूर पर आ गया। जिससे उसके शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई। इससे कालू की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य मजदूरों के भी चोट आई है लेकिन वो खतरे से बाहर है। मृतक कालू बिहार के बाबुपुरा का रहने वाला था, जबकि घायल दानिश कपूरी और समरयान माधवपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तीनों युवक लोहे के सरियों से भरी ट्रॉली लेकर कालू रोड की ओर जा रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस प्रशासन और आपणो गांव सेवा समिति के मदन सोनी और प्रियंक शाह एम्बुलैंस लेकर पहुंचे। एएसआई बीरबल ने बताया कि मृतक का नाम कालू है। उसका शव श्रीडूंगरगढ मोर्चरी में रखवाया है। एक गंभीर घायल युवक दानिश को बीकानेर रैफर किया गया है। एक अन्य चोटिल युवक समरयान को श्रीडूंगरगढ ही भर्ती किया गया है। तीनों युवकों के परिजनों को सूचना दी जा रही है।

Author