Trending Now




तारानगर तहसील के साहवा थाना क्षेत्र के एक गांव कि 21 वर्षीय युवती का नाबालिग उम्र में दुष्कर्म और अब अपहरण ले जाने व दुष्कर्म किए जाने को लेकर साहवा थाना में मामला दर्ज हुआ है। एसएचओ सुरेश कस्वा ने शनिवार को बताया की एक 21वर्षीया युवती ने रिपोर्ट दी कि उसने वर्ष 2017 में साहवा थाना अंतर्गत एक गांव के स्कूल में कक्षा 11वीं में प्रवेश लिया था। उस समय उसकी उम्र 16 साल थी।

गांव में अपनी बुआ के पास रहने वाला विशाल पुत्र नंदकिशोर बिहाणी निवासी रावतसर भी उसके स्कूल में 12वीं में पढ़ता था। एक ही स्कूल में पढ़ने के कारण उससे जान-पहचान हो गई। आरोपी फरवरी, 2018 में उसे गांव के किसी घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसके अश्लील फोटो भी ले लिए और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसने वर्ष 2019 में गांव साहवा के एक कॉलेज प्रवेश लिया तो आरोपी ने भी साहवा के दूसरे कॉलेज में प्रवेश ले लिया और उसका पीछा करता रहा । वह 29 अप्रैल, 2022 को पिता के साथ कॉलेज के गेट के बाहर खड़ी थी, तभी आरोपी अपने साथी रिंकू निवासी रावतसर की कार लेकर आया और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर रावतसर रिंकू के घर ले गए। वहां रिंकू व उसकी पत्नी ने आरोपी के साथ माला पहनाती के फोटो ले लिए।
इसके बाद आरोपी ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कमरे में बंद कर दिया। उसके पिता व परिजन उसकी तलाश करते हुए पहुंचे और उसे गांव ले आए। आरोपी ने कुछ भी बताने पर उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने विशाल सहित उसके पिता नंदकिशोर, चाचा सांवरमल, सहयोगी रिंकू व राजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Author