Trending Now




बीकानेर, वृद्धाश्रम में बेसहारा व असहायों के लिए भोजन बनाने के दौरान आटा गुंदते समय एक युवक का हाथ मशीन में आ गया, जिससे उसका हाथ कट गया। उसे वहां मौजूद लोग पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार रानीबाजार िस्थत अपनाघर आश्रम में सोमवार सुबह वृद्धों व असहायों के लिए भोजन बनाने की तैयारी की जा रही थी। रोटी के लिए आटा गुंदते समय धर्मेन्द्र 22 का हाथ आटा गुंदने वाली मशीन में आ गया, जिससे उसका हाथ कट कर अलग हो गया। वहां मौजूद लोग उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर आए, जहां प्राथमिक उपचार कर उसे जयपुर रैफर कर दिया।
प्लास्टि की थैली में कटा हाथ साथ लेकर आए
घायल के साथ आए लोगों के मुताबिक धर्मेन्द्र के हाथ में चांदी का कडा पहना हुआ था। आटा गुंदते समय कड़ा मशीन के दांतों में फंस गया, जिससे उसका हाथ मशीन के अंदर चला गया। हाथ कट कर अलग हो गया। उसे लहूलुहान हालत में ट्रोमा सेंटर पहुंचे। प्लास्टिक की थैली में कटा हाथ भी साथ लेकर आए। उन्होंने चिकित्सकों से प्राथमिक उपचार करवा जयपुर के लिए रवाना हो गए। उनका कहना था कि समय पर पहुच कर इसके हाथ को वापस लगवाने की कोशिश करेंगे।

Author