Trending Now




बीकानेर। देशनोक थाना क्षेत्र के सुरधना चौहानन गांव में पिछले सप्ताह गाड़ी जलाकर मारने एवं फायरिंग मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया है।

देशनोक एसएचओ संजयसिंह राठौड़ ने बताया कि सुरधना चौहानन निवासी राधेश्याम 20 पुत्र भैराराम कुम्हार, घनश्याम 24 पुत्र विशालाराम कुम्हार, बाबूलाल 31 पुत्र स्व. शंकरलाल कुचोरिया, ओमप्रकाश 30 पुत्र रुघाराम एवं धनराज उर्फ धनाराम 25 पुत्र डूंगरराम को गिरफ्तार किया गया है। वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस के उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी लेकिन वे हाथ नहीं लगे। रविवार को आरोपियों के गांव में ही छिपे होने की सूचना पर टीम के साथ दबिश थी, जहां से उन्हें गिरफ्तार न्यायलय में पेश किया। न्यायालय ने चार मई तक रिमांड पर भेजा है। शेष अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
यह है मामला
देशनोक थाना क्षेत्र के सुरधना चौहानन गांव में 28 अप्रेल की रात को बच्चों की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस संबंध में उम्मेदसिंह पुत्र हनुमानसिंह की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्ट में बताया कि नरपतसिंह, गिरधारीलाल, मोडाराम ढोली, ओमप्रकाश ढोली के साथ खेत जा रहा था। तब ओमप्रकाश पुत्र रुग्धाराम, सुरेन्द्र कुमार, धनराज, बाबूलाल, हरिराम, बाबूलाल पुत्र गिरधारीलाल, सांवरलाल, राधेश्याम, श्रवणराम उर्फ कालूराम, केशुराम, विक्रम, रेवंतराम सीताराम व 15-20 अन्य ने लाठी-सरियों से जानलेवा हमला किया। फायरिंग की, जिससे नरपत के पैर में गोली लगी। वहीं जीप को जला दिया, जिससे जीप में बैठा गिरधारीलाल गंभीर रूप से झुलस गया।

Author