Trending Now




बीकानेर,लड़की को भगा ले जाने के आरोपी युवक चंद्र प्रकाश की हिम्मत देखिए..उसने टॉयलेट के अंदर खिड़की के ऊपर लगी लोहे की शीट निकाल ली। इसके लिए उसे किसी औजार की भी जरूरत नहीं पड़ी। हाथ के दबाव से शीट बाहर निकल आई। इससे दो फीट चौड़ा स्थान बन गया। पतला-दुबला होने के कारण बाहर निकलने में उसे ज्यादा परेशानी नहीं हुई।

चलती ट्रेन में ही वह खिड़की के रास्ते किसी प्रकार छत पर पहुंच गया। टायलेट के बाहर खड़े पुलिसकर्मी को अंदाजा ही नहीं था कि अंदर क्या हो रहा है। ट्रेन की छत पर खड़े युवक पर ड्राइवर की नजर पड़ी। उन्होंने गार्ड को सूचना दी और पावर ब्रेक लगाए। ट्रेन धीमी हुई तो युवक छत से कूदकर भाग गया। ड्राइवर ने उसे भागते देखा तो ट्रेन को वापस गति दे दी।

रेल स्टाफ ने उसे गंभीरता से नहीं लिया। कुछ ही देर में जब चेन पुलिंग हुई तो उन्हें सारा माजरा समझ में आया। युवक को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को भी वहीं पर उतरना पड़ा। ट्रेन चली गई। पुलिसकर्मी करीब 15 किलोमीटर पटरी-पटरी पैदल चलते हुए कानासर के आगे रेलवे क्रॉसिंग तक पहुंचे। वहां एक ढाबे पर युवक का फोटो दिखाया।

ढाबा संचालक ने पहचान लिया। उसने बताया कि यह युवक काफी परेशान लग रहा था। मानवता के नाते उसे चाय पिलाई और पहनने के लिए चप्पल दी। ढाबा संचालक के मोबाइल से युवक ने अपने घर पर बात की। चाय और चप्पल के पैसे पेटीएम करने को बोलकर किसी राहगीर के साथ बाइक पर लिफ्ट लेकर चला गया।

सूरतगढ़ के वार्ड नौ में रहने वाला 25 वर्षीय चंद्रप्रकाश एक नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर भगा ले गया था। लड़की के पिता ने 27 मार्च को उसके विरुद्ध सूरतगढ़ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों के तमिलनाडु और बेंगलुरु में होने की सूचना मिली थी।पुलिस टीम ने उसे बेंगलुरु में लड़की के साथ पकड़ा। थाना प्रभारी राजकुमार लेघा ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध बीछवाल थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। बीछवाल पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी। उसके बाद उसे सूरतगढ़ लाएंगे। घटना की सूचना श्रीगंगानगर एसपी को दे दी गई है।

Author