Trending Now




बीकानेर,पूनरासर से सैरुणा आ रहे युवकों की बाइक को तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर सैरुणा पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां दो युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सैरुणा एसएचओ रामचन्द्र ढाका ने बताया कि झंझेऊ निवासी आसुसिंह 22 पुत्र भगवत सिंह राजपूत, कालूसिंह 23 पुत्र करणीसिंह राजपूत एवं विक्रमसिंह 22 पुत्र जुगलसिंह पूनरासर से बाइक पर सैरुणा आ रहे थे। तभी एक पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। तीनों घायलों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां आसुसिंह व कालूसिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल विक्रमसिंह का इलाज चल रहा है।

एसएचओ ढाका ने बताया कि तीनों युवक झंझेऊं गांव के रहने वाले है। पूनरासर की रोही में खेत काश्त कर रखा है। यह तीनों आपस में रिश्तेदार है। यह तीनों सैरुणा किस काम से आ रहे थे अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। मृतकों की शिनाख्त होने के बाद परिजनों को सूचित किया। शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस संबंध में देररात तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा करीब सात-सवा सात बजे हो गया था। हादसे के बाद काफी देर तक तीनों घायल सड़क पर पड़े रहे। बाद किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों घायलों को वाहन के माध्मय से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया। पुलिस के अनुसार एक ही बाइक पर तीनों युवक सवार थे। युवकों ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। हेलमेट लगा होता तो जान बच सकती थी। तीनों युवकों के सिर में गंभीर चोटें लगी है। आसु व कालू सिंह के भी सिर में गंभीर चोट लगी। अत्यधिक खून बह गया।

Author