Trending Now




बीकानेर,सामाजिक, आर्थिक,राजनीतिक न्याय के प्रणेता बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष में बीकानेर में *सामाजिक एकता रैली* का आयोजन दिनांक 14 अप्रैल 2022 को स्थानीय सादुल क्लब मैदान में होने जा रहा है।
जिसकी सफलतापूर्वक आयोजन के लिए आज राजस्थान राज्य विप्र कल्याण बोर्ड के सदस्य श्री राजकुमार जी किराडू के निर्देशन में बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के केबिनेटमंत्री एवं इस सामाजिक एकता रैली के समन्वयक श्रीमान गोविंद जी मेघवाल थे।
उन्होंने अपने उद्बोधन में बाबा साहब की संवैधानिक सोच से सभी को रूबरू करवाया। उन्होंने इस अवसर पर सभी देशवासियों को संगठित होकर देशहित में अपना योगदान देने की बात की। श्री मेघवाल ने 14 अप्रैल को प्रस्तावित रैली के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने की अपील की। कार्यक्रम अध्यक्ष श्री शिवराज जी छंगाणी ने अपने उद्बोधन में नैतिकता और मानव कल्याण के रास्ते पर चलने की सलाह देते हुए देश के संविधान का आदर करने की बात कही। इस अवसर पर श्री गोविंद जी मेघवाल का बीकानेर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आये गणमान्य नागरिकों शिव राज जी छंगाणी,रतन लाल ओझा,मुरलीधर व्यास,हुकम चाँद ओझा, देवननद चांवरिया,रविंद्र,किशोर व्यास,प्रकाश जावा,राम चन्द्र ओझा,राहुल पुरोहित, नवीन बिश्नोई,गौरी शंकर गहलोत,रफीक जी,रितेश व्यास, शिव व्यास,राजेश किराडू,मखन जी,मनोज दाधीज,योगेश किराडू इत्यादि ने सम्मान भी किया।
इस अवसर पर श्री राजकुमार किराड़ू ने अम्बेडकर जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके आदर्शों को अपनाने की बात भी कही।

Author