Trending Now




बीकानेर,रोटरी क्लब बीकानेर रॉयल्स ने आने सेवाभाव का आगाज भक्ति एवम सेवा के सामंजस्य के साथ अपना घर आश्रम में आश्रितों के बीच नवरात्र के अवसर पर भक्तिमयी संध्या के आयोजन के साथ किया।
प्रकल्प संयोजक रोटे आनंद आचार्य ने बताया कि क्लब अध्यक्ष रोटे डॉ मनोज कुड़ी जी एवम CET इंजीनियरिंग कॉलेज के डीन रोटे डॉ विशाल गौड़ ने सपत्निक पूजन सम्पन्न करवाया।
डॉ मनोज कुड़ी ने बताया कि इस आयोजन के पीछे उनका मकसद अपनाघर में आश्रित वृद्धजन हेतु नवरात्र के अवसर पर भक्तिमय माहौल  बना उन्हें आनंदित करना था।
क्लब के श्री मनोज सोलंकी ने बताया कि जय दुर्गा मंडल की सेवाभावी टीम ने बेहतरीन भजनों की प्रस्तूति दी, जिसका आश्रित वृद्धजन ने खूब आनंद उठाया। मंडली की तरफ से श्री मनीष बवेजा,निर्भय शुक्ला, नवल किशोर भाटी, रवि मुंडेजा, सोनू,राजा, अंकुर नागपाल, तेजिंदर, दलजीत सिंह आदि कलाकारों ने भजन प्रस्तूति दी। इनके साथ साथ रवि मुंडेजा, हरीश दाधीच, संदीप अनेजा आदि के सहयोग से झांकी स्वरूप शेर पर माता की सवारी, मोर नृत्य, हनुमान नृत्य आदि की प्रस्तूति को सभी ने सराहा।
अतिथि कलाकार के रूप में पधारे रोटे डॉ पुनीत खत्री के भजन ओर सभी वृद्धजन ने नाचकर खूब आनंद लिया।
अपनाघर टीम ने रोटरी रॉयल्स का इस प्रकार की अनूठी सेवा पहल पर क्लब साथियों का आभार व्यक्त किया एवम भविष्य में क्लब द्वारा ऐसे आयोजन निरन्तर करते रहने हेतु आशा व्यक्त की।
अपना घर टीम ने जयदुर्गा मंडल का बेहतरीन आयोजन ओर आभार व्यक्त किया एवम एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया।

Author