Trending Now




बीकानेर। भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा बुधवार, 06 अप्रैल को पार्टी का 42 वां स्थापना दिवस पूरे उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बुधवार, 06 अप्रैल को जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

सिंह ने बताया कि 06 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता प्रातः 8.00 अपने निवास स्थान पर पार्टी का ध्वज फहराएंगे और सोशल मीडिया पर “सेल्फी विद फ्लैग” को प्रसारित करेंगे। इस कार्यक्रम का संयोजक जिला महामंत्री मोहन सुराणा को बनाया गया है।

अपने निवास स्थान पर ध्वजारोहण के बाद पूरे देश में एक साथ जिला केंद्रों पर पार्टी ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। गांधी कॉलोनी स्थित पार्टी के नवनिर्मित जिला कार्यालय पर प्रातः 8.30 बजे होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम के लिए जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत को संयोजक बनाया गया है।

जिला कार्यालय में सामूहिक ध्वजारोहण के पश्चात प्रातः 9.00 बजे शोभा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। मोटरसाइकिल से होने वाली यह शोभा यात्रा जिला कार्यालय से रवाना होकर कीर्ति स्तम्भ, नगर निगम, जूनागढ़, गवर्नमेंट प्रेस रोड, एम.एन.अस्पताल होते हुए पुनः जिला कार्यालय पर समाप्त होगी। शोभा यात्रा कार्यक्रम हेतु जिला मंत्री कौशल शर्मा को संयोजक बनाया गया है।

शोभा यात्रा के पश्चात जिला कार्यालय सभागार में कार्यकर्ता सम्मेलन और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का कार्यकर्ताओं के नाम संबोधन का सीधा प्रसारण देखने का कार्यक्रम रखा गया है । इस कार्यक्रम में जिला, मंडल, शक्ति केंद्र, पन्ना प्रमुख और बूथ स्तर के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। इस अवसर पर जिला प्रभारी ओम सारस्वत एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों का संबोधन भी होगा।

प्रधानमंत्री  के संबोधन कार्यक्रम हेतु जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य तथा आईटी विभाग जिला संयोजक सुशील आचार्य को संयोजक नियुक्त किया गया है ।

जिलाध्यक्ष सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी स्थापना दिवस के कार्यक्रमों को पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाने का आह्वान किया है।

Author