Trending Now




बीकानेर,नाल पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।नाल पुलिस के अनुसार जामसर के वार्ड नंबर एक निवासी ताराचंद (19) पुत्र करणाराम नायक एवं धीरेरा हाल बामनवाली निवासी रेखाराम जांगिड़ (24) पुत्र अन्नाराम सुथार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपियों ने अब तक चोरी की नौ वारदातें कबूली की है।

नाल थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे एनएच-11 के पास रोही नाल में लगे टावर के जनरेटर की चोरी ताराचन्द व रेखाराम ने अपनी बोलेरो कैम्पर गाड़ी से की थी।
गंगानगर जैसलमेर बाईपास रोड पर शोभासर चौराहा से पहले बने बिजली के स्टोर से लोहे के एंगल ताराचन्द व रेखाराम ने रेखाराम की कैम्पर गाडी से चोरी किए।
जामसर गांव के पास नेशनल हाईवे पर संदीप नायक, सीताराम कुम्हार, सतपाल निवासी रावतसर व ताराचन्द ने एक भैंस की चोरी की थी।
भारतमाला नौरंगदेसर के आसपास संदीप, रेखाराम व ताराचन्द ने रेखाराम की गाडी से सीमेन्ट, सरियां व लोहे की चोरी की थी।
संदीप, ताराचन्द, मनोज, रेखाराम व रेखाराम की गाड़ी से गांव बामनवाली के पास से एक टावर का जनरेटर चोरी किया था।
बामनवाली गांव में बन रहे ओवर ब्रिज से संदीप, रेखाराम, ताराचन्द मनोज ने लोहे के सरिया, सीमेन्ट चोरी की।
बज्जू थाना क्षेत्र से संदीप, चैनाराम व रेखाराम ने इसबगोल की चोरी की थी। – हाफासर गांव से ताराचन्द, संदीप व रेखाराम ने सोलर प्लेटों की दो तीन बार चोरी की थी।
– जोधासर गांव की रोही में ताराचन्द, रेखाराम, भागलाराम व मनोज ने रेखाराम की गाडी से सरसों व तारामीरा की चोरी की थी।

पुलिस के अनुसार ताराचंद व रेखाराम चोरी की हर वारदात साथ मिलकर करते है। जब भी वारदात करने जाए है तो अपना साथी बदलते रहते है। अधिकांश वारदातों में साथ रहे है। स्वीकार की चोरी की नौ वारदातों में से आठ में दोनों साथ-साथ थे।

ओडिसा हाल स्टोर इंचार्ज टांसरेल लाईटिंग लिमिटेड नागपुर कम्पनी के रणजीत कुमार ने नाल थाने में 22 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया कि शोभासर चौराहा के पास गंगाराम के खेत में स्टोर बनाकर बिजली के पोल बनाने का सामान रख रखा है। अज्ञात लोग लोहे की 40-50 एंगल, 15-16 क्विंटल चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Author