Trending Now




बीकानेर, सदर थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट से वेटर दो लाख रुपए से अधिक लेकर रफ़ूचक्कर हो गया। आरोपी गांव जाने की फिराक में था लेकिन पकड़ा गया।
सदर सीआइ सत्यनारायण गोदारा ने बताया कि नवीन बिश्नोई का पब्लिक पार्क में बिश्नोईज्म रेस्टोरेंट का संचालन करता है। उसने थाने में उपस्थित होतर बताया कि 19 मार्च को उतराखंड के गुरुड़ा निवासी भीमसिंह को वेटर के काम के लिए रखा। वह तीन दिन की ट्रायल पर था। 21 मार्च की तड़के वह रेस्टोरेंट की आलमारी का लॉक तोड़कर दो लाख पांच हजार रुपए चोरी कर ले गया। परिवादी सुबह रेस्टोरेंट पहुंचा तो देखा कि आलमारी खुली थी और वेटर भीमसिंह गायब था। इसके बाद उसने सदर पुलिस में शिकायत की।

दो दिन में पकड़ा आरोपी
सीआइ गोदारा ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई। साइबर सेल के हैडकांस्टेबल दिलीप सिंह की आरोपी को पकड़ने में मुख्य भूमिका रही। अनुसंधान अधिकारी गोपाल सिंह व हैडकांस्टेबल दिलीप सिंह ने सीडीआर व कॉल लोकेशन को ट्रेस किया। वारदात करने के बाद उतराखंड जाने की फिराक में था लेकिन पुलिस टीम ने उसे नोखा रेलवे स्टेशन से दबोच लिया।
नकदी बरामद, पूछताछ जारी
पुलिस ने आरोपी के पास से चुराए दो लाख पांच हजार रुपयों में से एक लाख 58 हजार 500 रुपए बरामद कर लिए है। शेष रुपए आरोपी ने खर्च कर दिए या किसी को दे दिए है। इस बार में पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Author