Trending Now




बीकानेर। बीछवाल स्थित केशवानंद कृषि विश्वविद्यालय के सामने गुरुवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बस आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। गनीमत रही कि बस चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को रॉंग साइड में डाल दिया, जिससे केवल बस क्षतिग्रस्त हुई। एक-दो सवारियों को हल्की चोट आई।हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक निजी मिनी बस लूणकरनसर-कालू से बीकानेर आ रही थी। स्वामी केशवानंद कृषि विश्वविद्यालय के पास मिनी बस पहुंची तक सरकारी कार्यालय का एक ट्रक चल रहा था। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और ट्रक को कृषि विवि की तरफ मोड़ने लगा। तभी ट्रक के पीछे चल रही बस के चालक ने तत्परता व सूझबूझ दिखाते हुए बस को रॉंग साइड में ले गया, जिससे ट्रक के पिछले हिस्से से बस रगड़ खाते हुए गुजरी। इससे बस के खलासी साइड का अगला हिस्सा व पीछे से गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस के केबिन में बैठे शायर सिंह के हाथ और कमर में चोट आई।

बस में सवार दिनेश ने बताया कि अचानक हुए हादसे से कुछ समझ नहीं आया। बस में जोरदार धमाका हुआ। बस के शीशे के टुकड़े बस में दिरे अचानक ब्रेक लगाने से बस घबरा गए। सवारियों को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर क्या हुआ। जब पता चला कि बस ट्रक से टकरा गई लोगों की सांसे अटक गई। अफरा-तफरी मच गई। सभी ने अपनों को सकुश देखकर राहत की सांस ली।

Author