Trending Now




बीकानेर,हाेली पर हुडदंग मचाने वाला काेई शख्स अब नहीं बच पाएगा। पुलिस वीडियाे ग्राफर साथ लेकर गश्त करेगी। इतना नहीं अभय कमांड सेंटर्स के लगे हुए कैमरे भी शहर पर नजर रखेंगे। हाेली का त्याैहार शातिपूर्ण तरीके से बनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने 800 जवानाें की ड्यूटी लगाई है। इसमें पुलिस अधिकारी भी शामिल है। शहर के थानाें में एरिया वाइज 74 फिक्स पीकेट लगाई गई है।

हर पीकेट में तीन से पांच पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। चेतक व डाेलफिन के अलावा थानाें की गाड़ियां शहरी क्षेत्र में दिनभर गश्त करेगी। 12-12 घंटे की शिफ्ट में पुलिस कर्मी ड्यूटी पर रहेंगे, जिनकी माॅनीटरिंग एसएचओ और सैकेंड अफसर करेंगे। सीओ सिटी व सीओ सदर के पास 20-20 जवानाें का अतिरिक्त जाब्ता हर समय माैजूद रहेगा ताकि काेई भी मूवमेंट हाेने पर टीम संबंधित थाने के साथ जगह पर पहुंच सके। 25 जवानाें काे अलग से रिजर्व में रखा गया है।

एडीशनल एसपी अमित कुमार ने बताया कि एसएचओ व उससे बड़े अधिकारी के पास वायरलैस सेट माैजूद रहेगा, जिससे हर वक्त लाेकेशन ली जा सकेगी। इतना नहीं अधिकारियाें के पास रहने वाले जवान में एक की ड्यूटी वीडियाे और फाेटाेग्राफी की रहेगी ताकि हर घटना काे कैमरे में कैद किया जा सके। हाइवे पर गाड़ियां पेट्राेलिंग करेगी। वाहन से आने वाले व्यक्तियाें पर नजर रखी जाएगी। इसके अलावा हाेली के मद्देनजर श्रीडूंगरगढ़ में अतिरिक्त जाब्ता लगाया गया है।

Author