Trending Now




बीकानेर,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे “ऑपरेशन गंगा” के तहत यूक्रेन संकट से निकलकर अपने गृह नगर बीकानेर पहुंचने वाले छात्रों का भाजपा द्वारा स्वागत का क्रम जारी है।

आज शुक्रवार को आठ विद्यार्थी बीकानेर पंहुचे जिनका भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में नाल हवाई अड्डे पर स्वागत किया गया । आठ विद्यार्थियों में से दो चुरू और एक सूरतगढ़ का विद्यार्थी भी सकुशल बीकानेर पँहुचा । हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में परिजनों के साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

नाल हवाई अड्डे पर पहुंचे विद्यार्थियों मेघना चौधरी, गर्वित चौधरी, तेजस, लावण्या, माधुरी, उज्जवल, हर्षवर्धन और प्रशांत का जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में माला एवं दुपट्टा पहनाकर अभिनंदन किया गया । इस अवसर पर जिला महामन्त्री अनिल शुक्ला, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी, युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप सिंह आडसर, संजय चौधरी, पार्षद विकास सियाग, महेश मूंड आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने यूक्रेन से भारतीयों को वापस लाने की प्रक्रिया में केंद्र सरकार को अति सक्रिय एवं संवेदनशील बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में यह प्रक्रिया भारत सरकार की यूक्रेन से भारतीयों की वापसी की प्राथमिकता को दर्शाती है। सभी भारतीयों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केंद्र सरकार का पूरा सरकारी तंत्र चौबीस घंटे काम कर रहा है।

Author