Trending Now




बीकानेर। जामसर थाना क्षेत्र में खारा के पास रविवार शाम को मिट्टी से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेलर और ट्रेक्टर का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया, जिससे ट्रेलर चालक क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया।
जामसर एसएचओ पवनकुमार सिंह ने बताया कि मिट्टी से भरी ट्रेक्टर-ट्रॉली जामसर से बीकानेर और ट्रेलर श्रीगंगानगर की तरफ जा रहा था। तभी खारा में ट्रेक्टर-ट्रॉली आमने-सामने भिड़ गए। हादसे के बाद ट्रेक्टर चालक के मामूली चोटें आई है। टक्कर के बाद ट्रेलर चालक क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया। हादसे की सूचना मिलने पर जामसर टोल प्लाजा के प्रबंधक उदयवीर शर्मा, महासिंह, कालू, मनीराम तुरंत मौके पर पहुंचे। हैडक कास्टेबल, बंशीलाल, संपत, लीलाधर, कांस्टेबल सुरेश ने ग्रामीणों व टोल प्लाजा कार्मिकों की मदद से पौन घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला और पीबीएम अस्पताल भिजवाया। चालक गंभीर घायल होने से उसकी पहचान नहीं हो पाई।

डेढ़ घंटे बाद निकाला घायल को
हादसा काफी भीषण हुआ। टक्कर के बाद ट्रेक्टर के तीन टुकड़े हो गए। ट्रेलर का केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रेलर के केबिन में चालक बुरी तरह फंस गया। कटर व जेसीबी व टोल प्लाजा की हाइड्रा से ट्रेलर के केबिन को काटकर चालक को बाहर निकाला गया। करीब डेढ़ तक बाद चालक को निकाला जा सका। क्षतिग्रस्त वाहन राजमार्ग पर बीचोंबीच खड़े हो गए, जिससे जाम लग गया। राजमार्ग के दोनों तरफ करीब डेढ़-दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। चालक को क्षतिग्रस्त वाहन से निकालने के बाद पुलिस ने मशक्कत कर वाहनों को हटाया और यातायात सुचारु करवाया।

Author