Trending Now




बीकानेर,नापासर में बीते चौबीस घंटे में चोरों ने तीन घरों में सेंधमारी करके लाखों रुपए के गहने और नगद रुपए ले गए। नापासर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरों के फुटमार्क लेने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। नापासर में पहले भी चोरी की घटनाएं होती रही है।

दरअसल, नापासर में रहने वाले पृथ्वीराज तिवाड़ी अपने परिजनों के साथ विवाह समारोह में हिस्सा लेने बीकानेर गए हुए थे। बीकानेर से आने के बाद जब उन्होंने अपना घर संभाला तो होश उड़ गए। मकान का ताला टूटा हुआ था और अंदर कमरे में सामान बिखरा हुआ था। चोरों ने उस अलमारी को भी तोड़ दिया, जिसमें सोने व चांदी का सामान था। नापासर थानाधिकारी जगदीश पांडर भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। एफआईआर में पृथ्वीराज ने पुलिस को बताया कि उसने सामान बिखरा हुआ देखा तो सोने की अंगूठी, नथ, नाक लौंग, चैन, कान के टॉपस, मुरती, चुड़ियां, मंगलसूत्र, रखड़ी, हार सेट, व चांदी के पायल, चैन, बच्चो के कड़े, अगुंठियां, ब्रास्लेट, सिक्का, हार, कंगन, बुच्छी, आवला, ताकड़ी आदि कीमती सामान को अज्ञात चोर दीवार फांदकर घर मे घुसकर चुरा कर ले गये।

दो और घरों पर चोरी

नेहरू चौक चुंगी चौकी क्षेत्र में दो घरों में भी चोरों ने सेंधमारी की है। अशोक छिम्पा व किशन सुथार के घरों में घुसे। अशोक छिम्पा के घर से 4-5 हजार नगदी ले गए। किशन सुथार के घर से कुछ ज्यादा नही हाथ लगा। थानाधिकारी जगदीश पाण्डर ने तिवाड़ी के घर तफ्तीश की। सुराग जुटाए,यहां पर दीवार से कूदने के दो जनों के जूतों के निशान मिले,इस सबन्ध में थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामला जुर्म धारा 457,380 भा.द.स. में दर्ज कर जांच सहीराम HC को सुपुर्द की है।

Author