Trending Now




बीकानेर की श्रीडूंगरगढ़ नगर पालिका में शुक्रवार को रजिस्टर में एब्सेंट लगाने के मुद्दे पर दो अधिकारी आमने-सामने हो गए। बोलचाल से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़ा हो गया। बाद में मामला पुलिस तक पहुंच गया। अब दोनों तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पालिका के अधिशाषी अधिकारी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह पालिका के एक चैम्बर में आवश्यक कार्य कर रहा था, उसी दौरान महिला सहायक अभियंता आई और गाली गलौच करते हुए वहां टेबल पर पड़े सामानों को फैंकने लगी और डराने-धमकाने वाले अंदाज में बात करने लगी। आरोप है कि इस दौरान एक संविदाकर्मी के साथ मारपीट की। अधिशाषी अधिकारी ने पुलिस को सुरक्षा प्रदान करने की गुहार करते हुए अनजान लोगों के पालिका परिसर में अनावश्यक आवाजाही पर नियंत्रण करने की मांग की है।

यह था मामला
अधिशाषी अधिकारी भवानी शंकर व्यास ने महिला सहायक अभियंता सुरेंद्र चौधरी की अनुपस्थिति लगा दी गई थी। जिसके कारण मामले ने तूल पकड़ लिया, वहीं अधिशाषी अधिकारी ने कहा कि सहायक अभियंता की बुधवार से शनिवार ड्यूटी श्रीडूंगरगढ़ पालिका में है और सोमवार मंगलवार को देशनोक पालिका में है। बुधवार को वह नहीं आई तो उसके अनुपस्थिति लगाई थी।

उधर, इस मामले में नगर पालिका के अध्यक्ष मानमल शर्मा ने कहा कि कस्बे के विकास के लिए नगरपालिका द्वारा हर सम्भव कार्य किया जाएगा। श्रीडूंगरगढ़ नगरपालिका को विवाद के लिए नहीं, विकास के लिए जाना जाएगा। यहां अधिकारियों को विकास पर फोकस करना चाहिए। श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि दोनों की तरफ से मिले परिवाद रिकार्ड पर दर्ज कर लिए गए हैं। दोनों के बीच समझौता नहीं होता है तो मामला दर्ज किया जाएगा।

Author