Trending Now




बीकानेर,जिले में बदमाश बेखौफ है। पुलिस का जरा-भी खौफ नहीं है। हालात यह है कि अब बदमाश सरेआम एक-दूसरे को खुलेआम जान से मारने की ऐलानियां धमकी दे रहे हैं। धमकी देने वाले दोनों हार्डकोर बदमाश है, जिससे बीकानेर में गैंगवार होने की आशंका दिख दिख रही है। बदमाशों की ओर से एक-दूसरे को खुलेआम सिर में गोली मारने की धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो वायरल होने के बाद से पुलिस की हवाइयां उड़ रही है। पुलिस उच्चाधिकारियों ने संबंधित थाना को अलर्ट कर दिया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के दो बदमाशों का है, जिनके बीच में पहले से आपसी रंजिश चल रही है। ऐलानियां भरी धमकी का ऑडियों की सच्चाई जांची जा रही है।

शहर में मंगलवार को दो अलग-अलग ऑडियो जारी हुए हैं, जिसमें सदर थाना क्षेत्र के दो बदमाश एक दूसरे को किसी पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज कर रहे हैं, जिसमें वह एक-दूसरे को शहर के एक स्थान पर बुलाने का चैलेंज करते है। दोनों ने एक-दूसरे को सरेआम सिर में गोली मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं एके क बदमाश ने तो यह तक धमकी दी कि ३2 बोर से गोली चलाऊंगा और तेरे सिर में गोली मारी। बीकानेर में सनसनी फैला दूंगा। इसके प्रतिउत्तर में दूसरा बदमाश कहता है तूं क्या मारेगी गोली, मारुंगा मैं तुझे।

ऑडियो में दोनों बदमाशों ने शहर की एक कॉलोनी का जिक्र किया है, जहां पर आने का चैलेंज किया। साथ ही दोनों ने पुलिस को इस बारे में इत्तला नहीं करने की कसम दिलाई। बाद में दोनों ने एक-दूसरे पर वहां नहीं पहुंचने का जिक्र किया है। एक कहता है तूं नहीं आया डर गया जबकि दूसरा कहता है कि मैं तो आया तूं नहीं आया। तू आया अपने साथियों के साथ जबकि मैं अकेला आया। दोनों ने एक दूसरे को शहर के मुक्ताप्रसाद कॉलोनी के ११ नंबर टंकी के पास बुलाया।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक जिन बदमाशों का ऑडियो वायरल हो रहा है, उनमें आपस में पुरानी रंजिश है। दोनों के बीच फायरिंग की घटना पहले भी हो चुकी हैं। फायरिंग की घटना में एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी। इसका संबंधित पुलिस थाने में मामला भी दर्ज है।

दो बदमाशों के बीच सरेआम गोली मारने के ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। पुलिस अधीक्षक योगेश यादव ने कहा कि संबंधित थाना क्षेत्र सहित अन्य अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है। क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी है। ऑडियो की जांच कराई जा रही है। ऑडियो में सच्चाई हुई तो पुलिस सख्त कार्रवाई करेंगी।

Author