Trending Now




नागौर जिले के मेड़ता सिटी के बग्गड और पालियास गांव के बीच देर रात एक टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. सालासर (Salasar) से मेड़ता सिटी के बीच बस का अचानक स्टेयरिंग फेल होने से खाई में उतर पेड़ से जा भिड़ी. हादसा बुधवार रात्रि करीब 12 बजे हुआ. बस में करीब 40 श्रद्धालु सवार थे, जो सालासर मंदिर में दर्शन करके वापस पूंदलू गांव लौट रहे थे. इसी दौरान बग्गड़ और पालियास के बीच सड़क पर बस की अचानक स्टेयरिंग फेल हो गई.

 

जिससे बस खाई में जा उतरी और एक पड़ से टक्करा गई. हादसे (Road Accident) में एक दर्जन यात्रियों के चोटे आई. बस की स्टेयरिंग फेल होते ही बस चालक के हाथ-पांव फूल गए. इतने में बस सड़क मार्ग को छोड़ते हुए सड़क के पास के खाई में गिरने के बाद पेड़ से जा टकराई. अचानक हुए इस हादसे में बस में सवार 40 श्रद्धालुओं में से करीब 11 यात्रियों के चोटे आई और घायल हो गए. वहीं, गंभीर घायलों को इडवा और मेड़ता एंबुलेंस द्वारा राहगीरों की सहायता से मेड़ता सीएचसी ले जाया गया, जहां देर रात तक इलाज जारी रहा.

 

जानकारी के अनुसार बस में सवार यात्री पूंदलु मेड़ता सिटी से सालासर दर्शन कर वापस लौट रहे थे. तभी अचानक बग्गड और पालियास गांव के निकट बस की स्टेयरिंग फेल हो गई. वहीं, हादसे में 11 श्रद्धालु घायल हुए हैं जिनमें पूंदलु निवासी बीरमाराम पुत्र रामप्रसाद, बाबूड़ी, राजूदेवी, बाबूदेवी, संतोष, जगदीश, रामदयाल, अनिल सहित अन्य घायल हो गए. घायलों को इड़वा एंबुलेंस चालक गिरधारी शर्मा और मेड़ता एंबुलेंस चालक हरेंद्र तेतरवाल ने मेड़ता सीएचसी पहुंचाया. जहां पर घायलों का इलाज किया गया.

Author