Trending Now




राजियासर। थाना क्षेत्र के गांव हिंदौर में मंगलवार दोपहर एक पिता और पुत्री ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस के अनुसार हिंदौर निवासी मुंशी खां पुत्र खान मोहम्मद और उसकी 20 वर्षीय पुत्री अजमत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घ्टना के समय मृतक मुंशी खां की पत्नी शबा बानो घर पर नहीं थी। मुंशी खां के परिवार में उसके अलावा उसकी पत्नी और एक पुत्री ही थी। पुत्री का कुछ समय पहले विवाह करने के बाद दोनों पति पत्नी घर पर अकेले ही रहते थे।
मंगलवार दोपहर मुंशी खां की पत्नी घर पहुंची तो उसे घटना का पता चला। उसकी चीख पुकार सुन पड़ौसी पहुंचे तो देखा कि पास ही कमरे में चारपाई पर उसकी पुत्री अजमत का शव पड़ा है तथा उसके गले में भी फंदा लगा है।
ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
ग्रामीणों ने दोपहर डेढ बजे राजियासर पुलिस को घटना की सूचना दी। इस पर थानाप्रभारी विक्रम तिवाड़ी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोहरे आत्महत्या प्रकरण की सूचना उच्च अधिकारियों को दी।
इस पर सूरतगढ से सीओ शिवरतन गोदारा घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने पिता पुत्री के शव राजियासर चिकित्सालय पहुंचाए। मृतक की पत्नी शबा बानो की ओर से अपने पति व पुत्री की आत्महत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

Author