Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता युवा मोर्चा रीट परीक्षा में हुवे पेपर लीक प्रकरण में CBI जांच की मांग के लिए मंगलवार, एक फरवरी को जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेगा।

भाजयुमो मामले को सीबीआई को सौंपने व मुख्य अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक फरवरी को कलेक्ट्रेट पर युवाओं व विद्यार्थियों के साथ प्रदर्शन कर कलेक्ट्रेट का घेराव करेगा।

युवा मोर्चा बीकानेर शहर जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम की तैयारी को लेकर युवा मोर्चा की बैठक शुभम गार्डन में सम्पन्न हुई। कार्यक्रम की तैयारी के लिए आठों मंडलों के प्रभारी नियुक्त किये गए हैं।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष वेद व्यास ने बताया कि हाल ही में हुई रीट परीक्षा में पेपर लीक, धांधली व कांग्रेस के नेताओं की मिलीभगत जगजाहिर हो चुकी है तथा प्रदेश का युवा और विद्यार्थी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है।

इस मामले की जांच कर रही एसओजी ने भी स्पष्ट कर दिया कि परीक्षा में धांधली हुई व पेपर लीक हुए तथा गिरफ्तारी भी की गई। इससे प्रदेश के लाखों युवाओं व विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमय हो गया। जांच में अपराध सिद्ध होने पर भी सरकार मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है व संरक्षण दे रही है।

बैठक में महामंत्री सोहन सिंह, उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह भाटी, लक्ष्मण राजपुरोहित, हेमन्त कच्छावा, रोहिताश्व व्यास, गजेंद्र भाटी, गिरिराज खत्री, अमित सोनी, ऋषि पारीक, मधुप शर्मा, मनोज भाटी, शशि गहलोत, रविन्द्र जाजड़ा, अशोक चांवरिया, प्रखर मित्तल, राजेन्द्र जालप इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Author