Trending Now




अजमेर में कबाड़ी के गोदाम से बसों और ट्रकों के लोहे की डिस्क चोरी करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटों में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी किया गया सामान व लोडिंग टेम्पो को जब्त किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपी दिन के समय रेकी करते थे और फिर रात को वारदात अंजाम देते है।

 

अजमेर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि चांद बावड़ी आशागंज निवासी रोहित जैन ने रिपोर्ट देकर बताया कि अज्ञात चोर उसके नेहरू नगर स्थित कबाड़ गोदाम से करीब 60 ट्रकों व बसों के पुराने लोहे के डिस्क चोरी कर ले गए। इस पर अलवर गेट थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की और एक टीम का गठन किया गया। टीम ने जांच करते हुए बडलिया, आदर्श नगर (अजमेर) निवासी नरपत पुत्र छगन सिंह रावत और भीरावता, सांभर (जयपुर) निवासी चांद मोहम्मद पुत्र शौकत खां को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से चोरी का माल व लोडिंग टेम्पो भी बरामद किया।

 

एसपी ने बताया कि आरोपी पहले सूने दुकान और गोदाम की रेकी करते हैं और फिर रात में वारदात अंजाम देते थे। आरोपी नरपत पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है। एएसपी विकास सांगवान, डीएसपी मुकेश सोनी के सुपरविजन में गठित टीम में उपनिरीक्षक मोहम्मद जाबिर पठान, किशोर सिंह, बाबूलाल, ओमप्रकाश, ब्रजलाल व कुलदीप सिंह शामिल थे।

 

 

 

Author