Trending Now




बीकानेर, जल जीवन मिशन के तहत श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र में 33 करोड़ 16 लाख की लागत की 14 स्कीमों की स्वीकृति जारी की गई है। इससे क्षेत्र के 26 गांव लाभान्वित होंगे ।

ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने बताया कि क्षेत्र की पेयजल समस्या का समाधान किया जा रहा है। इसके लिए प्रत्येक घर तक पानी के कनेक्शन से दिए जाएंगे।
भाटी ने बताया कि भलुरी, बंधली स्कीम में 3 करोड़ 19 लाख रूपये, बिकेंद्री स्कीम में 79 लाख, 2 ठस्ड स्कीम में 64 लाख,नगरासर, देवड़ो की ढाणी, कुम्हारों की ढाणी, बेरा देदावतान, जेतुगों की ढाणी, सोफरा नगर स्कीम में 7 करोड़ 47 लाख रूपये, सेवड़ा, दादू का गांव, नेतावतांे की ढाणी, गहलोतों की ढाणी, मेहताबपूरा स्कीम में 4 करोड़ 30 लाख रूपये,अंगनेउ स्कीम में 4 करोड़ 45 लाख रूपये,राणासर, पाबूसर सिंदुका, लुम्भासर, लाखासर स्कीम में 5 करोड़ 17 लाख, सूरजड़ा स्कीम में 2 करोड़ 34 लाख, शास्त्रीनगर स्कीम में 1 करोड़ 95 हजार रूपये,डाबली स्कीम में 51 लाख, पृथ्वीराज का बेरा स्कीम में 72 लाख रूपये,मेडी का मगरा स्कीम में 79 लाख रूपये, कांधरली स्कीम में 82 लाख रूपये और सादोलाई स्कीम में 84 लाख पये खर्च कर घर-घर जल कनेक्शन दिया जायेगा।

श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों के लिए ये स्वीकृतियां जारी करने पर ऊर्जा मंत्री श्री भाटी ने मुख्यमंत्री व जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Author