Trending Now




बीकानेर । राजस्थान के अलवर जिले में मानसिक रूप से निशक्त किशोरी के साथ हुए बलात्कार और हैवानियत की घटना की शहर भाजपा ने कड़ी निंदा करते हुए अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि अलवर में मूक बधिर नाबालिग के साथ हैवानियत भरी गैंगरेप की घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है। इस दरिंदगी भरी घटना ने उत्तर प्रदेश में महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी के पाखंड को बेनकाब करने के साथ ही पूरे राजस्थान को शर्मसार कर दिया है ।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस जंहा एक ओर “लड़की हूँ-लड़ सकती हूँ” का केवल सियासी नारा देने वाली राज्य में पर्यटन के लिए पंहुची अपनी नेता प्रियंका गांधी का जन्मदिन मनाने में मशगूल थी वहीं नींद में सोई हुई राजस्थान की कांग्रेस सरकार की नाक के नीचे यह घृणित दुष्कर्म काण्ड हुआ है ।

जिला मंत्री और मीडिया विभाग प्रभारी मनीष आचार्य ने कहा कि बड़े ही दुःख का विषय है कि अपने गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के लिए विख्यात राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के राज में दुष्कर्म के मामलों के लिए सबसे ज्यादा कुख्यात हो गया है और इस गंभीर जघन्य अपराध के खिलाफ तो राज्य की जनता में व्यापक आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि दरिंदगी की इस घटना ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार की लचर कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है और अपराधों के खिलाफ तो सरकार एकदम शून्य ही हो गई है। राज्य में तीन वर्षों से पूर्णकालिक गृहमंत्री नहीं है और राजस्थान में लचर कानून व्यवस्था के लिए राज्य के मुखिया अशोक गहलोत जिम्मेदार हैं।

Author