Trending Now




बीकानेर। डेढ़ महीने पहले देशनोक से नागौर ट्रेन में जा रही महिला के कीमती जेवर चोरी होने का मामला अब जीआरपी मेड़तारोड थाने में दर्ज कराया है। यह मामला जरिए डाक देशनोक के राठियों का बास हाल सूरत के अक्षर टाउन शिप सोसायटी फ्लेट नंबर १०३ निवासी लक्ष्मीनारायण पुत्र करणीदान सोनी ने दर्ज कराया। उसने परिवाद में बताया कि उसकी माता कौशल्या देवी पत्नी करणीदान सोनी दोहिती की शादी में शामिल होने के लिए 26 नवंबर, 21 को सूरतगढ़-जयपुर पैसेंजर ट्रेन से दोपहर सवा १2 बजे नागौर के लिए रवाना हुई। उनके पास दस बैग थे, जिसमें से एक बैग में कीमती सामान था। नागौर में घर जाकर बैग संभाला तो जेवर गायब मिले।
यह सामान हुआ चोरी
कमर का कन्डोरा आठ तोला, बच्चे के हाथों के कड़े दो नग नौ ग्राम, हाथों के पाटला दो नग दस ग्राम, तुलसी की माला में १० नग मोती छह ग्राम, लोटा चांदी का एक नग १७ तौला, चांदी की दो पायल १५ तौला एवं चांदी की एक अन्य पायल व सिक्का सहित 20 हजार रुपए नकदी थे।
तलाश कर रही पुलिस
मेड़तारोड जीआरपी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों को पकडऩे के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। मामले की जांच हैडकांस्टेबल छोटाराम को सौंपी गई है। साथ ही जीआरपी मेड़तारोड थानाप्रभारी ने इस संबंध में प्रदेश के सभी जीआरपी थाने में यह रिपोर्ट प्रेषित की है ताकि आरोपी पकड़े जा सके।

Author