Trending Now




बीकानेर. शहर में बाइक चोरी की घटना होना अब आम बात हो गई है। अब तक माना जा रहा था कि पार्किंग में खड़ी गाड़ी सुरक्षित है लेकिन, एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे साफ है कि यहां भी वाहन सुरक्षित नहीं है। रोडवेज बस स्टैण्ड की पार्किंग से एक युवक की बाइक चोरी हो गई। इसके बाद पार्किंग ठेकेदार ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली। साथ ही पुलिस ने भी मामला दर्ज नहीं किया तो पीडि़त पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुहार लगाने पहुंचा।

करणीनगर लालगढ़ निवासी आकाश कुलश्रेष्ठ ने परिवाद में बताया कि १८ दिसंबर की सुबह केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैंड की पार्किंग में बाइक को खड़ा किया और बस में बैठकर नागौर चला गया। पार्किंग ठेकेदार से इसकी रसीद भी ली थी। शाम को पांच बजे वापस लौटा तो बाइक गायब थी।

ढूंढ़कर देता हूं बाइक

पीडि़त आकाश ने बताया कि पार्किंग स्थल पर बैठे कार्मिक से बाइक के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं ढूंढ़कर देता हूं। इसके बाद से वह रोजाना पार्किंक कार्मिकों के पास चक्कर काट रहा है। बाइक चोरी के संबंध में बीछवाल थाने में रिपोर्ट दी तो वहां भी कोई सुनवाई नहीं की गई। ऐसे में मजबूरन पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा। आज २१ दिन भी ना मामला दर्ज हुआ है और ना बाइक मिली है।
गंभीर मामला

मालिक के पास पार्किंग में बाइक खड़ी करने के दौरान की रसीद है। पार्किंग से गाड़ी गायब है तो यह गंभीर मामला है। पीडि़त ने हमें कोई शिकायत नहीं दी है। फिर भी इस मामले को दिखवाती हूं। पार्किंग से गाड़ी गायब हुई है तो ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
इन्द्रा गोदारा, प्रबंधक, केन्द्रीय रोडवेज बस स्टैंड बीकानेर

Author