Trending Now




बीकानेर,पश्चिमी राजस्थान के कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी ने कहा है कि हम चुनाव लड़ेंगे। पिछले चुनाव में राजनीति से अलग हो चुके भाटी ने चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की थी लेकिन इस बार भाटी की सक्रियता ने राजनीति में फिर से सक्रिय होने के संकेत दिए थे। इस बीच मंगलवार को उन्होंने साफ कर दिया कि अगले चुनाव में खुद देवी सिंह भाटी मैदान में उतर सकते हैं। भाटी ने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि राजनीतिक पार्टियों के सामने ऐसे हालात पैदा करेंगे कि वो टिकट देने के लिए आएंगे।

यहां नाल में आयोजित एक कार्यक्रम में भाटी ने बड़ी संख्या में एकत्र कार्यकर्ताओं से कहा कि हम आज से ही चुनाव की तैयारी में जुट जाएंगे। इसके बाद खुद राजनीतिक पार्टियों को टिकट देने के लिए हमारे पास आना पड़ेगा। भाटी ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अलग अलग बातचीत की है। इसी आधार पर हमने तय किया है कि चुनावी मैदान में एक बार फिर उतरेंगे। हमारे कार्यकर्ता जिसे कहेंगे वो चुनाव लड़ेगा।

गुरुवार को देंगे धरना

बीकानेर में एनएच 15 पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ देवी सिंह भाटी ने छह जनवरी को धरने की चेतावनी दी हुई है। इसी संबंध में वो मंगलवार को कलक्टर नमित मेहता को ज्ञापन देने भी पहुंचे। उनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी थे। इसी धरने के संबंध में मंगलवार को नाल में कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई थी। जिसमें भाटी ने फिर से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी।

गोचर पर कर रहे काम

भाटी इन दिनों राजनीति से दूर सामाजाक कार्यों में जुटे हुए हैं। मुरलीधर व्यास कॉलोनी के पास भाटी के नेतृत्व में ही गोचर भूमि के चारों ओर दीवार बनाने का काम चल रहा है। भाटी समर्थकों ने बड़ी संख्या में तन, मन व धन लगाकर इस दीवार का निर्माण शुरू कर दिया। अब तक करीब पंद्रह किलोमीटर तक दीवार बन भी चुकी

Author