Trending Now




बीकानेर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुअल सम्बोधित करते हुए स्थापना दिवस की बधाई दी और कहा कि राजस्थान लोक सेवा आयोग पर लोगों को विश्वास है और इसके लिए सबसे जरूरी है गोपनीयता और उससे भी ज्यादा जरूरी है आमजन का विश्वास कायम रहे।
बुधवार को राजस्थान लोक सेवा आयोग ने 73 वॉ स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आयोग की वर्चुअल सराहना की । उन्होंने कहा कि इसे बरकरार रखे।
आरपीएससी अध्यक्ष डॉ. शिव सिंह राठौड ने अध्यक्षता की और संबोधन में कहा कि आयोग हर साल भर्ती कलेंडर जारी करेगा और उसके अनुसार कार्य होगा। साथ ही यहां आने वाले केंडीडेट के लिए यहां ड्रॉप बॉक्स लगाया जाएगा, जिसमें केंडीडेट अपने सुझाव और शिकायत दे सकेंगे।
सदस्य जसवंत सिंह राठी ने धन्यवाद ज्ञापन किया। इससे पहले कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलन व राष्ट्रगीत से हुई। इसके बाद अतिथियों का स्वागत, विशिष्ट अतिथिगणों का उद्बोधन हुआ। इस दौरान आयोग के गौरवमयी इतिहास को प्रदर्शित करती एक शार्ट डाक्यूमेन्ट्री का भी प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस बैंड के द्वारा मधुर धुनो की भी प्रस्तुती दी गई।आरपीएससी के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर आयोग भवन को आकर्षक लाईटिग द्वारा सजाया गया।

Author