Trending Now




बीकानेर के लूणकरनसर में मंगलवार रात चोरी हुई बोलेरो गाड़ी बुधवार सुबह वापस मिल गई। दरअसल, चोर जिस रास्ते से इस गाड़ी को भगा ले जा रहे थे, वहां दलदल था और गाड़ी उसमें धंसती चली गई। ऐसे में वो गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बारे में लूणकरनसर पुलिस को रात को ही सूचना कर दी। गाड़ी ढूंढ़ने में सहयोग तो दूर मिलने के बाद भी पुलिस घंटों मौके पर नहीं पहुंची।

मामला लूणकरनसर कस्बे के पास का है। यहां एक होटल में सोमवीर चौधरी भोजन करने के लिए रुका था। बाहर आया तो वहां से बोलेरो गाड़ी नहीं मिली। उसने पुलिस को सूचना दी। रात ज्यादा होने के कारण पुलिस ने नाकेबंदी करने का आश्वासन देकर उसे रवाना कर दिया। सोमवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी गाड़ी का फोटो और अपने मोबाइल नंबर डालकर वायरल कर दिया। सुबह सात बजे उसके पास फोन आया कि नमक की झील में उसकी गाड़ी खड़ी है। मौके पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी को दलदल बनी इस झील में चलाने का प्रयास किया गया था लेकिन वो आगे नहीं बढ़ी। जितना चलाने का प्रयास किया, गाड़ी उतनी ही धंसती चली गई। इस पर चोर इसे संभवत: छोड़कर फरार हो गए। गाड़ी के मालिक सोमवार ने बताया कि गाड़ी मिलने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं आई। कहा जा रहा है कि गाड़ी लेकर थाने आ जाओ।

लूणकरनसर पुलिस की लापरवाही

दरअसल, लूणकरनसर पुलिस ने रात में नाकेबंदी नहीं करवाई। अगर रात में नाकेबंदी होती तो ये गाड़ी ही नहीं बल्कि चोर भी पकड़े जाते। रात में सीसीटीवी फुटेज भी नहीं देखे गए। यहां तक कि सुबह सात बजे गाड़ी मिलने की सूचना देने के बाद दस बजे तक ही कोई नहीं पहुंचा। तब तक चोर आसानी राजस्थान की सीमा पार कर निकल सकते हैं।

Author