Trending Now




बीकानेर, आजादी के अमृत महोत्सव व विजय दिवस पर बाॅर्डर होमगार्ड फोर्स के सहयोग से ड्यूनेक आॅटोमोबाईल्स प्राईवेट लिमिटेड, बीकानेर के सौजन्य सें रविवार को बी.एस.एफ.मुख्यालय बीकानेर परिसर में गोल्फ प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में देश के विभिन्न राज्य व जिलों में तैनात 36 बी.एस.एफ.के सेना के खिलाड़ी अधिकारियों व व बाहर के प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया ।

मेजर जनरल गुरुप्रीत सिंह सीमा सुरक्षा बल के उप महानिरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह व ड्यूनेक आॅटोमोबाईल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर अतुल डूडी ने विजेताओं को पुरस्कृत किया तथा कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव,विजय दिवस पर खिलाड़ियों व जवानों को प्रोत्साहित करने के लिए यह प्रतियोगिता अनुकरणीय व प्रेरणा दायक रहेगी। डूडी ने प्रतियोगिता के उद््घाटन अवसर पर घोषणा की गोल्फ में पहला खिलाड़ी पहली बाॅल से टारगेट ’’हाॅल इन वन’’ पूरा करेगा तब उस खिलाड़ी को 25 लाख रुपए कि टाटा सफारी गोल्ड’’ इनाम में दी जाएगी।
श्री डूडी की घोषणा के बाद 36खिलाड़ियों ने पूरे दमखम के साथ खेल का प्रदर्शन किया लेकिन कोई खिलाड़ी हाॅल इन वन के टारगेट को पूर्ण नहीं कर सका। समारोह में टाटा मोटर्स के रीजनल मैनेजर सुशील वाजपेयी, अंकित मिततल, सहित अनेक गणमान्य अधिकारी व खिलाड़ी मौजूद थे।

Author