Trending Now




दौसा। मामला अलसुबह का बताया जा रहा है, जब आरोपी गायब मिला तो पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया। फरार आरोपी को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कराई गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही हैं। हवालात तोडक़र भागा आरोपी अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के बाजोली निवासी अजीत मीणा शातिर बाइक चोर है, जिसे पुलिस ने दो दिन पहले प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था।
अलवर जिले का रहने वाला था आरोपी
बांदीकुई थाना पुलिस ने 14 दिसंबर को फरार आरोपी अजीत मीणा निवासी बाजोली को वाहन चोरी के मामले में उसके एक अन्य साथी के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर तीन बाइक और चोरी की बाइकों का सामान कुएं से बरामद किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था। जहां से अजीत मीणा निवासी बाजोली को रिमांड पर सौंपा गया था। तब से फरार आरोपी अजीत बांदीकुई पुलिस की कस्टडी में था।
बताया जा रहा है कि 2 दिन की पूछताछ में बांदीकुई थाना पुलिस आरोपी से चोरी की 9 बाईक बरामद कर चुकी है। रविवार अलसुबह आरोपी अजीत थाने के हवालात का सरिया तोडक़र पुलिस को गच्चा देते हुए फरार हो गया। जब पुलिस को घटना का पता लगा तो पुलिस हक्की-बक्की रह गई और तुरंत फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी।
सवालों के घेरे में पुलिस की कार्यप्रणाली
घटना के बाद से बांदीकुई पुलिस की कार्यशैली भी सवालों के घेरे में आ गई है। हवालात के सरिए तोडक़र शातिर बदमाश पुलिस को गच्चा देते हुए अलसुबह फरार हो गया। ऐसे में कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है। सवाल यह है जिसे बांदीकुई पुलिस के पास शहर की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। वह पुलिस खुद के थानों की भी चौकसी ठीक से नही कर सकती तो फिर वह पुलिस शहर की सुरक्षा कैसे करेगी। इस घटना के बाद बांदीकुई के लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही है। फिलहाल पुलिस टीमें हवालात तोडक़र भागे वाहन चोर अजीत मीणा की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Author