Trending Now




बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को तेज रफ्तार कार पलटने से दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई जबकि चार जनें गंभीर घायल हो गए। घायलों का ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है। कार में सवार सभी युवक डीपीएस के छात्र बताए जा रहे हैं जो १2वीं में पढ़ रहे थे। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
कार्यवाहक एसएचओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि हादसा जयपुर रोड से सटती स्वर्णजयंती कॉलोनी के पास से गुजर रही ८० फीट चौड़ी रोड पर हुआ। हादसे के समय कार में जवाहर नगर निवासी हिमांशु गोदारा (१९) पुत्र हंसराज, सुभाषपुरा निवासी एकल्वय (१९) पुत्र रोहित शर्मा, इन्द्रा कॉलोनी निवासी सौभाग्य उर्फ धर्मसिंह (१७) पुत्र सुरेन्द्रसिंह, जेएनवीसी कॉलोनी निवासी वैभव (१८) पुत्र आलोक गुप्ता, गांधी कॉलोनी निवासी समरवीरसिंह (१८) पुत्र राजेन्द्रसिंह एवं मुरलीधर व्यास कॉलोनी निवासी गजेन्द्र पुत्र मेघाराम गोदारा सवार थे। हादसे में समरवीर सिंह की मौके पर मौत हो गई जबकि गजेन्द्र ने पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिनका शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। कार में सवार सभी युवक डीपीएस के १2वीं के छात्र हैं।
गाड़ी में चार हेलमेट व बाइक की चाबियां
एसआइ यादव ने बताया कि कार के अंदर चार हेलमेट व बाइक की चाबियां मिली है। प्रथमदृष्टया जांच में सामने आ रहा है कि सभी युवक घर से बाइक पर निकले। बाद में बाइक को बीच रास्ते में कहीं खड़ा कर दिया और कार में सवार हो गए। कार एकलव्य शर्मा की बताई जा रही है। कार वही लेकर आया था।
कार की रफ्तार तेज थी
हादसा जयपुर रोड से स्वर्णजयंती कॉलोनी से आगे ८० फीट की रोड पर हुआ। स्थानीय लोगों के मुताबिक कार में सवार लोग यहां चक्कर निकाल रहे थे। हादसे के समय कार काफी तेज थी। सड़क पर अचानक बाइक आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में कार चालक नियंत्रण खो बैठा। हादसे के समय कार की स्पीड इतनी तेज थी की कार चार-पांच पलटे खाकर सड़क किनारे खदानों में जा गिरी।
एयरबैग खुलने चार युवक हुए घायल
एसआई यादव ने बताया कि कार के एयरबैग खुलने से चार युवकों घायल हुए, जिन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई जबकि दो युवकों को गंभीर चोटें आई। चार युवकों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है। मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।
घायल बयान देने की स्थिति में नहीं, परिजन कुछ बोल नहीं रहे
एसआइ यादव ने बताया कि छह युवक कहां जा रहे थे और किसलिए घर से गए थे। इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया गया है। घायल युवक बयान देने की स्थिति में नहीं है जबकि परिवारवाले कुछ बोल नहीं रहे हैं। आशंका है कि सभी दोस्त कार में घूम रहे थे या कार चलाना सीख रहे थे। वास्तविक स्थिति घायलों के बयान देने के बाद ही स्पष्ट हो जाएगी।

Author