Trending Now




बीकानेर। विश्व के सर्वाधिक प्राचीन नगर भगवान शिव की नगरी के रूप में विख्यात उत्तरप्रदेश के काशी में भगवान विश्वनाथ के मंदिर का 600 करोड़ की लागत से किये गए जीर्णोद्धार व भव्य पुनर्निर्माण कार्य का शिवार्पण कार्यक्रम सोमवार, 13 दिसम्बर को भारत के यशश्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कर कमलों से सम्पन्न होने जा रहा है।

भाजपा शहर जिला बीकानेर द्वारा शहर के अनेको धार्मिक स्थलों पर सीधे प्रसारण के माध्यम से आम नागरिकों को प्रसारण देखने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम संयोजक जिला महामंत्री नरेश नायक के अनुसार श्री लालेश्वर महादेव मंदिर शिवबाड़ी, शिव मंदिर जयनारायण व्यास नगर, श्री ठाकुर जी का मंदिर गौतम चौक गंगाशहर, श्री गोपेश्वर मंदिर, श्री रामनाथ जी की कुटिया सुजानदेसर, श्री शिव मंदिर आरसीपी कॉलोनी आदि स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाकर आमजन और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा काशी से सीधे प्रसारण के माध्यम से भव्य शिवार्पण कार्यक्रम को देखा जाएगा। इसी प्रकार बड़ी संख्या में कार्यकर्ता 15 -20 की संख्या में अपने मोहल्लों में भी कार्यक्रम को देखेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर 12.15 बाद शुरू होगा। प्रधानमंत्री जी का उदबोधन 12.50 पर शुरू होगा। इससे पूर्व प्रधानमंत्री जी ललिता घाट से गंगाजल लेकर भगवान विश्वनाथ का अभिषेक करेंगे।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने सभी आमजन और भाजपा कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में जुड़कर भारतीय संस्कृति से जुड़े इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के सीधे प्रसारण को देखने की अपील की है।

Author