Trending Now




नोखा ।चित्तौड़ में 8 से 12 दिसम्बर तक आयोजित की गई राज्य स्तरीय ऊंची कूद प्रतियोगिता में बीकानेर जिले के नोखा निवासी ज्योति सियोल के सिल्वर पदक विजेता बनने पर रविवार सुबह विधायक बिहारीलाल बिश्नोई के आवास पर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने बताया कि अब हमारी बेटियां भी बेटों से कम नहीं है वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके हमें गर्व की अनुभूति करवा रही है। सुरपुरा गांव की ज्योति सियोल जो कक्षा 8 में अध्ययन करने वाली है और 14 वर्ष वर्ग में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में चांदी का पदक जीतकर बीकानेर जिले में नोखा ही नहीं अपने गांव का भी नाम रोशन किया है और ग्रामीण क्षेत्रों से हमारी बेटियां भी बेटों से कम नहीं है।
हमें अपनी बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें शिक्षित करके खेलकूद के माध्यम से भी आगे बढ़ाना होगा ताकि वह स्वस्थ रहकर समाज में अपना संपूर्ण योगदान दे सकें।
इस अवसर पर विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने सुरपुरा उच्च माध्यमिक विद्यालय में एथलेटिक्स ट्रैक विधायक कोटे से खिलाड़ियों के प्रशिक्षण के लिये बनाने की घोषणा की।
इस अवसर पर छात्रा व छात्रा के प्रशिक्षक रेखा PTI, पिता सुरजाराम कमांडो को विधायक बिश्नोई ने शॉल , साफा ओर माला पहनाकर स्वागत किया।
कार्यक्रम में शिवलाल सींवर, श्यामसिंह, जगराम सुथार, जालूराम अध्यापक, गणेशाराम अध्यापक, हनूमानाराम सेवानिवृत्त फौजी, रूपाराम डूडी, भंवरलाल सारण, नरपतसिंह राठौड़, धनराज गोलछा, भूराराम अध्यापक सहित अनेक ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Author