Trending Now




बीकानेर, धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को दस्तयाब कर जामसर थाने ला रहे पुलिस कर्मचारियों के साथ टोल कार्मिकों ने मारपीट की। मारपीट में एएसआई व कांस्टेबल को चोटें आई है। पुलिस कार्मिकों के साथ मारपीट की सूचना पर कोलायत सीओ महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे। घटना कोलायत के नौखड़ा टोल नाके पर हुई।
निजी कार में थे पुलिसकर्मी

पुलिस कर्मचारी आरोपी को दस्तयाब कर जामसर थाने ला रहे थे। पुलिसकर्मी निजी कार में थे। नौखड़ा टोल नाके पर टोल टैक्स को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया। टोल काािर्मकों ने पुलिस जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने भाग कर जान बचाई। तभी पीछे से एक अन्य गाड़ी आई, जिसमें वर्दीधारी पुलिस जवान थे,उन्होंने मारपीट करने वालों को ललकारा तो वह भाग गए। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस नियंत्रण कक्ष सहित उच्चाधिकारियों व कोलायत थाने में दी।

सात जनों के खिलाफ मामला दर्ज

एएसआई ग्यारसी लाल की ओर से कोलायत थाने में पांच-सात टोल कार्मिकों के खिलाफ मारपीट एवं राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार रात को वह आरोपी को दस्तयाब कर जामसर थाने ले जा रहे थे। सालासर टोल नाके पर टोल टैक्स को लेकर विवाद हो गया। बाद में टोल कार्मिक एकत्रित हो गए और मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट में उनके और कांस्टेबल भगवानाराम के चोटें आई हैं।

यह है विवाद की वजह

कोलायत सीओ महावीरप्रसाद ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के पास जो कार थी वह जामसर निवासी की थी। गाड़ी पर लगे फास्टटेग को लेकर विवाद था। उसने नौखड़ा टोल वालों को फास्टटेग को लेकर फोन किया। जब गाड़ी यहां पहुंची तो जामसर थाने का कांस्टेबल भगवानाराम चला रहा था। वहां मौजूद टोल कर्मचारियों ने कांस्टेबल के साथ थाप-मुक्कों से मारपीट की। तब पीछे दूसरी गाड़ी में सवार एएसआइ ग्यारसीलाल वहां दौड़कर पहुंचे तो उक्त लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की। वर्दी फाड़ दी।

सीसीटीवी फुटेज देखे, आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास
पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की सूचना पर कोलायत सीओ के साथ कोलायत एसएचओ सुषमा एवं जामसर एसएचओ पवनकुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। सीसीटीवी फुटेज खंगाले वहीं आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ के प्रयास के लिए टीमों को दौड़ाया लेकिन देररात तक आरोपी हाथ नहीं लगे। विदित रहे कि जामसर पुलिस जिस आरोपी को दस्तयाब कर बीकानेर ला रही थी उस पर धोखाधड़ी का जामसर थाने में मामला दर्ज है।

Author