Trending Now




बीकानेर। भाजपा शहर जिला बीकानेर के मण्डल सशक्तिकरण अभियान के अंतर्गत मण्डल कार्यकारिणी, शक्ति केंद्र एवम बूथ अध्य्क्ष के सत्यापन चरण के बाद दूसरे चरण के लिए विधानसभा की बूथ समितियो के गठन एव उनके सत्यापन प्रक्रिया का शुभारंभ कर दिया गया।

प्रक्रिया के अंतर्गत आज सभी 8 मण्डल के मण्डल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी एव अल्पकालीन विस्तारकों की कार्यशाला होटल वृन्दावन में आयोजित की गई।

कार्यशाला को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि बूथ समिति का प्रारूप सर्वस्पर्शी बने, प्रत्येक बूथ में समाज के सभी वर्गों को स्थान देते हुए महिलाओं की भागीदारी भी सुनिश्चित की जाए। समिति में युवा और अनुभवी कार्यकर्ताओ का समावेश हो।

जिलाध्यक्ष सिंह ने बताया कि सभी बूथों की 21 सदस्यों की समिति बनेगी।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए पार्टी के सभी वरिष्ठ व अनुभवी कार्यकर्ताओ का सहयोग लेने के लिए आवश्यक सुझाव दिए।

इस अवसर पर जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला एव नरेश नायक ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर दिलीप सिंह आडसर को पश्चिम विधानसभा का सह प्रवासी कार्यकर्ता नियुक्त किया गया।

सेह प्रवासी कार्यकर्ताओ के रूप में विजय उपाध्याय, जितेन्द्र गहलोत, मनोज पुरोहित, घनश्याम लोहिया को पूर्व विधानसभा क्षेत्र में तथा सुभाष बिश्नोई, कमल गहलोत, रघुवीर प्रजापत ,मनोज पुरोहित,सुभाष वाल्मिकी को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में बूथ सत्यापन एव गठन का कार्य सौंपा गया।

कार्यशाला में जिला उपाद्यक्ष, गोकुल जोशी, डॉ सुषमा बिस्सा, अरुण जैन, मण्डल अध्य्क्ष नरसिंह सेवग, अजय खत्री, विनोद करोल, जेठमल नाहटा आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author