Trending Now




बीकानेर/नाल। बीकानेर से कोलायत मेले में जा रहे युवकों की बाइक जैसलमेर रोड पर बुधवार देररात को ऊंटगाड़े से भिड़ गई, जिससे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम के ट्रोमा सेंटर लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
नाल सीआइ विक्रमसिंह ने बताया कि गंगाशहर की आदर्श शिवा बस्ती निवासी लक्ष्मण पुत्र रेवंतराम मेघवाल और नोखा रोड डाडूसर बास गंगाशहर निवासी रामलाल (28) पुत्र ओमप्रकाश नायक बाइक से बीकानेर से कोलायत मेले में जा रहे थे। तभी महाराजा गंगासिंह यूनिर्वसिटी के पास बाइक ऊंटगाड़ी से भिड़ गई। हादसा काफी भयंकर था। बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों युवक गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन पीबीएम अस्पताल पहुंच गए।
फूट पड़ी रुलाई…
हादसे की सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों को जब चिकित्सकों ने युवकों के मृत होने की सूचना दी तो उनकी रुलाई फूट पड़ी। वहां खड़े लोगों ने उन्हें संभाला और ढांढ़स बंधाया। वहीं पुलिस ने बताया कि युवक रात करीब नौ बजे बीकानेर से रवाना हुए थे और साढ़े नौ बजे हादसे का शिकार हो गए।

दोनों दोस्त थे मृतक
पुलिस के अनुसार मृतक लक्ष्मण और रामलाल दोनों दोस्त थे। बुधवार को दिन में काम करने के बाद शाम को कोलाय जाने का प्रोग्राम तय किया। कोलायत पहुंचने से पहले की यह दोनों हादसे का शिकार हो गए। इनकी बाइक ऊटगाड़े से भिड़ गई। हादसे की खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे लोगों ने यह दुखद समाचार मृतकों के घर नहीं दिया।

Author