Trending Now




बीकानेर । शहर में बिजली, पानी समस्या, टूटी हुई सड़कें, ठप्प पड़े विकास कार्य, डेंगू के प्रकोप, प्रशासन शहरों के संग अभियान की नाकामी, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था इत्यादि विषयों को लेकर बीकानेर पूर्व विधानसभा के जिला-मोर्चा पदाधिकारियों और सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के साथ जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा ।

पूर्व विधानसभा विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम प्रभारी जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधानसभा के जूनागढ़, लालगढ़, रानी बाजार और गंगाशहर मंडलों के सभी कार्यकर्ताओं और जिला-मोर्चा पदाधिकारियों के सामूहिक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम शुक्रवार, 29 अक्टूबर को तुलसी सर्किल से जिला कलेक्टर कार्यालय तक रखा गया है ।

उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्त्ता गुरुवार को प्रातः 11.30 बजे तुलसी सर्किल पर एकत्रित होकर राज्य सरकार के खिलाफ पैदल मार्च करते हुए जिला कलेक्टर कार्यालय पंहुचेंगे और विरोध प्रदर्शन के साथ ज्ञापन दिया जायेगा ।

विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के सह प्रभारी जिला मंत्री अरुण जैन ने कहा कि शहर के विकास और जनहित में भारतीय जनता पार्टी लगातार आंदोलनरत है और इस कार्यक्रम के माध्यम से जनता की वाजिब मांगों को अतिशीघ्र पूरा करने की मांग पुरजोर ढंग से रखी जाएगी ।

Author