Trending Now




बीकानेर पश्चिम विधानसभा की ओर से मुख्य रूप से शहर में नई सडकों के निर्माण, टूटी हुई सडकों को तुरन्त सही करने और अन्य विकास कार्यों को लेकर सा.नि.विभाग में विरोध प्रदर्शन, ज्ञापन और अधिकारियों का घेराव

बीकानेर । भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा शहर की विभिन्न जनसमस्याओं के निराकरण और प्रमुख मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम तय किए गए हैं ।

बीकानेर में बिजली, पानी की समस्या, नई सड़कों के निर्माण, टूटी हुई सड़कों को तुरन्त सही करने , डेंगू और मौसमी बीमारियों के प्रकोप और नाकारा प्रबंधन , प्रशासन शहरों के संग अभियान की नाकामी, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था इत्यादि विषयों को लेकर बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभावार विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम बनाया गया है ।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि मंडल विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के तहत बीकानेर पश्चिम विधानसभा के सभी मंडलों के सामूहिक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम बुधवार, 27 अक्टूबर को सा.नि. विभाग कार्यालय में तथा बीकानेर पूर्व विधानसभा के सभी मंडलों का सामूहिक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम शुक्रवार, 29 अक्टूबर को जिला कलेक्टर कार्यालय पर निर्धारित किया गया है ।

जिलाध्यक्ष सिंह ने बताया कि बीकानेर पश्चिम विधानसभा के सामूहिक विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के लिए जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी को प्रभारी और जिला उपाध्यक्ष डॉ. सुषमा बिस्सा को सह प्रभारी तथा बीकानेर पूर्व विधानसभा के सामूहिक विरोध प्रदर्शन के लिए जिला महामंत्री मोहन सुराणा को प्रभारी और जिला मंत्री अरुण जैन को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

बीकानेर पश्चिम विधानसभा के सभी मंडलों का 27 अक्टूबर को सा.नि. विभाग कार्यालय में प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए तैयारी बैठक का आयोजन सोमवार को होटल जोशी में किया गया जिसमें मंडल अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारियों का वितरण किया ।

बीकानेर पश्चिम विधानसभा विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम प्रभारी जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी ने बताया कि 27 अक्टूबर के विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के लिए पश्चिम विधानसभा कार्यकर्ता प्रातः 10.30 बजे गोकुल सर्किल पर एकत्रित होकर विरोध रैली के रूप में सार्वजनिक निर्माण विभाग पंहुचेंगे और मुख्य रूप से बीकानेर शहर में नई सड़कों के निर्माण , टूटी हुई सभी सड़कों को तुरन्त सही करने और विकास से सम्बंधित अन्य विषयों को लेकर अतिरिक्त मुख्य अभियंता को ज्ञापन सौंपते हुए विरोध प्रदर्शन करेंगे ।

सोमवार को आयोजित इस तैयारी बैठक में कार्यक्रम प्रभारी जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, युवा मोर्चा अध्यक्ष वेद व्यास, पुराना शहर मंडल अध्यक्ष कमल आचार्य, गोपेश्वर मंडल अध्यक्ष चंद्र प्रकाश गहलोत, नयाशहर मंडल अध्यक्ष दिनेश महात्मा, जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा, अनिल हर्ष, तरुण स्वामी, सुनील रामावत, पार्षद दुलीचंद सेवग, किशोर आचार्य, दुर्गाशंकर व्यास, सुधा आचार्य, अश्विनी रामावत, राज कडेला, सुरेश मारू, चोरुलाल सुथार इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Author