Trending Now




बीकानेर। जैसे ही कोरोना कम हुआ मंदिरों में भीड़ एकत्रित होने लगी है। जब भीड़ एकत्रित हुई तो चैन स्नेचिंग के मामले में बढऩे लगा है इसी के चलते
तोलियासर भैरव मंदिर में दर्शन करने पहुंची तीन महिलाओं की चैन स्नेचिंग की घटनाएं सामने आई है। मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज में चैन निकालने वाली महिलाएं साफ दिखाई दे रही है। इसके बाद श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने इनकी खोज शुरू कर दी है।
विख्यात तोलियासर भैरवनाथ मंदिर में इन दिनों श्रद्धालुओं की भारी भीड़ है। शुक्ल चतुर्दशी और अष्टमी को हज़ारों भक्तों की भीड़ रहती है। हर हाल में पास से भैरवनाथ के दर्शन करने में जुटी महिलाओं को भीड़भाड़ में पता ही नहीं चलता कि कब उनके गले से सोने की चैन खींच ली गई है। भक्ति में डूबी इन महिलाओं के गले से सोने की चैन खींचने वाली कुछ महिलाएं अब कैमरे में कैद हो गई है। खुलासा अपील करता है अभी त्यौहारी सीजन है तो बाजार  जाते समय सावधान रहे कुछ महिला चैन स्नेचर लंबा घूंघट लगाकर मंदिर में महिलाओं की भीड़ में घुस जाती है। निज मंदिर के ठीक पास ये महिलाएं पहले देखती है कि किसने सोने की चैन पहली हुई है। फिर उसी महिला के साथ साथ भीड़ में रहती है, जैसे ही मौका मिलता है, वैसे ही चैन खींच लेती है। ऐसी दो महिलाएं नर आ रही है। जिसमें एक बिना घूंघट भी चैन खींचकर ले जा रही है।

Author