Trending Now




बीकानेर,आज ग्राम पंचायत बल्लर और ग्राम पंचायत महादेववाली में प्रशासन गांव के संग अभियान में आयोजित केम्प में पहुंच कर जन समस्या सुनी और अधिकारियों को त्वरित निस्तारण हेतु निर्दशित किया। सरकार की मंशा अनुसार केम्प के माध्यम से ग्रामीणों की आम समस्याओं का निस्तारण किया जा रहा है। विधायक ने ग्रामीणों से अपील की आप अधिक से अधिक इन केम्प का लाभ उठावे

इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों को पंचायत पट्टे, विकलांग सर्टिफिकेट, डिंग्गी अनुदान स्वीकृति, प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृति ओर जॉब कार्ड का वितरण किया।
बल्लर ग्राम पंचायत के 22 K.H.M. में सामुदायिक भवन निर्माण लागत 10.00 लाख ओर 22 KHM में जीएलआर मय पाइप लाइन स्वीकृत राशि 15.00 लाख का उद्घाटन किया। इसके साथ ही राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बल्लर में समग्र शिक्षा के तहत 38.10 लाख की लागत से बने 4 हाल मय बरामदा तथा ग्राम पंचायत बल्लर में नवनिर्मित मीटिंग हाल , कार्यालय का उदघाटन किया।
ग्राम पंचायत महादेववाली में अम्बेडकर भवन निर्माण लागत 5 लाख (विधायक कोष से निर्मित ) ओर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महादेववाली में समग्र शिक्षा के तहत 20 लाख की लागत से बने हाल मय बरामदा का उदघाटन किया।

Author