Trending Now






बीकानेर,बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास गोपेश्वर मंदिर परिसर में शहरी वृहद पेयजल परियोजना के तहत निर्माणाधीन पानी की टंकी का निरीक्षण किया।

इस अवसर पर व्यास ने बताया कि टंकी का राफ्ट भरकर फर्स्ट ब्रेसिंग तक का कार्य पूर्ण हो गया है। उन्होंने कहा कि शेष कार्य जल्दी से जल्दी पूर्ण किया जाए, जिससे आगामी गर्मी के मौसम में स्थानीय नागरिकों को पर्याप्त पेयजल मिल सके। उन्होंने कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि 800 किलोलीटर पानी की टंकी के निर्माण से 50 हजार से अधिक जनसंख्या को पर्याप्त पेयजल मिलेगा। इससे लक्ष्मीनाथ मंदिर, गंगाशहर और जेलवेल सब डिविजन के अंतिम छोर के क्षेत्रों गोगागेट, लाल गुफा, हमालों की बारी, चोपड़ा स्कूल, जेलवेल आदि क्षेत्र के लोगों को पूरे प्रैशर से पानी मिलेगा। भीषण गर्मी के दौर में होने वाली समस्या का स्थाई समाधान होगा। उन्होंने कहा कि शहरी क्षेत्र में आधारभूत सुविधाओं का विकास राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है । प्रत्येक निर्माण कार्य की नियमित मॉनिटरिंग की जाएगी, जिससे स्थानीय लोगों को इनका समयबद्ध लाभ मिल सके।
इस दौरान राजाराम सीगड़, रामदयाल पंचारिया, विजय बाफना, शिवकुमार बछ, दिलीप जोशी, शुभम सुराणा और नरेंद्र आचार्य आदि मौजूद रहे।

Author