Trending Now




बीकानेर,भाजपा नेता राजकुमार किराडू ने बुधवार को नगर निगम, पीडब्ल्यूडी और बीकेईएसएल के अधिकारियों के साथ जस्सूसर गेट के बाहर से कोठारी अस्पताल तक सड़क निर्माण की स्थिति का जायजा लिया और इसे अविलम्ब दुरूस्त करवाने के लिए कहा।

किराडू ने बताया कि बीकानेर पश्चिम विधायक जेठानंद व्यास ने गत दिनों इन विभागों के अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिए थे। इसके क्रम में किराडू बुधवार को इन अधिकारियों से मिले। उन्होंने बताया कि यहां प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग गुजरते हैं तथा सड़क निर्माण कार्य पिछले लगभग एक साल से रुके होने के कारण इन राहगीरों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ता है।
किराडू ने बताया कि पूर्व मंत्री डाॅ. बीडी कल्ला ने चुनाव से पूर्व आनन-फानन में इस काम को चालू करवा दिया लेकिन काम की ठोस योजना नहीं होने के कारण यह आज तक रुका हुआ है। अधिकारियों से चर्चा के दौरान उन्होंने लक्ष्मीनाथ मंदिर से कोठारी अस्तपाल तक के ट्रांसफार्मर और पोल को अन्यत्र शिफ्ट करने, सीवर लाइन डालने, डिवाइडर्स को दुरूस्त करते हुए इनका सौंदर्यकरण तथा पेड़ शिफ्ट करने की कार्यवाही नियमानुसार करने के लिए कहा।
किराडू ने कहा कि यह सभी कार्यवाही अविलम्ब की जाए। साथ ही सड़क की चैड़ाई कम से कम सात मीटर हो, इसका ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि यह शहरी क्षेत्र का प्रमुख मार्ग है, ऐसे में इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाए। इस दौरान देव किसन चांडक, पूर्व उपमहापौर अशोक आचार्य, रामदेव राठी, प्रदीप गोदारा, जय प्रकाश पारीक, नगर निगम के सहायक अभियंता सुरेन्द्र चौधरी, पीडब्ल्यूडी की सहायक अभियंता कुसुम आचार्य, तुषार बोहरा, बीकेसीएल के प्रवीण बिश्नोई मौजूद रहे।

Author