Trending Now




बीकानेर,जिला परिषद के अधिशासी अभियंता धीरसिंह गोदारा अब बने अधीक्षण अभियंता जिला परिषद में ग्रामीण विकास मनरेगा विभाग की कमान संभाल रहे अधिशासी अभियंता धीरसिंह गोदारा को राज्य सरकार ने अधीक्षण अभियंता पद पर पदोन्नति दी है। प्रदेश स्तर पर अधिशासी अभियंताओं को दिए गए प्रमोशन में धीरसिंह गोदारा का नाम शामिल रहा।

पदोन्नत हुए धीरसिंह गोदारा को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। सभी अधिकारियों,कर्मचारियों, जनप्रतिनिधियों आदि ने उनको नई जिम्मेदारी पर खुशी जताते हुए बधाई दी है। इस मौके पर धीरसिंह गोदारा ने कहा कि जिले से मिली सौगात उनके जेहन में जीवनभर गूंजती रहेगी।

पूगल पँचायत समिति की इंजियनियर विंग गोदारा के प्रमोशन होने पर दी बधाई जिसमे सहायक अभियंता विजय जाखड़,कनिष्ट तकनीकी सहायक नईम अहमद उस्ता ,कृपाल सिंह राजेश सांखला विपिन मीणा व ग्राम विकास अधिकारी यूनियन के ब्लॉक अध्यक्ष जित्तेश मीणा ग्राम विकास अधिकारी विजयपाल जांगू ,वीडियो यूनियन के जिला प्रतिनिधि मेहन्द्र सिंह शेखावत यूनियन के ब्लॉक महामंत्री रामदेव मण्डा ,एस बी एम के ब्लॉक कोडिनेटर भवानी आचार्य इत्यादि ने धीरसिंह गोदारा के प्रमोशन पर उनको शुभकामनाएं बधाइ देते हुए उज्जव भविष्य की कामना की और कनिष्ट तकनीकी सहायक नईम अहमद उस्ता ने बताया की गोदारा ने अपने से जूनियर इंजियनियर को हमेशा परिवार की तरह रखा और जहां पर भी इंजियनियर को लगता है की अधिकारी से बात करे या न करे वही धीरसिंह गोदारा ऐसे सीनियर इंजीनियर है की उन्होंने हमेशा अपने जूनियर को एक अच्छा और सफल इंजीनियर बनाया है और उस्ता ने बताया की में हमेशा गोदारा का ऋणी रहूंगा मेरा इंजियनिर सफर पंचायती राज में मुझे गोदारा से बहुत कुछ सीखने को मिला और आगे भी मिलता रहेगा

मूलरूप से हरिपुरा तारानगर के रहनेवाले अधिशासी अभियंता धीरसिंह गोदारा ने अपने कार्यकाल के दौरान वैश्विक आपदा कोरोना कॉल के दौरान गरीब, बेसहारा, जरूरमंद के लिए लंच पैकेट खुद अपनी मौजूदगी में तैयार करवाकर गाङी में भरकर लोगों तक पहुंचाने का काम किया।

Author