Trending Now




बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ की डॉ. ए.पी.जे.अब्दुल वेलफेयर ट्रस्ट एवं ईमाम हुसैन फिक्र ए मिल्लत सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में द्वितीय विशाल रक्तदान शिविर शनिवार को आयोजित हुआ। इस दौरान विधायक ताराचंद सारस्वत मुख्य अतिथि के रूप सम्मिलित हुए। विधायक ने कहा कि रक्तदान से जरूरतमंद व्यक्ति का जीवन बचाया जा सकता है। यह वास्तव में समाज सेवा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान करना चाहिए।
उन्होंने रक्तदान को दुनिया का सबसे बड़ा दान बताया और कहा कि इसके लिए प्रेरित करने वाली संस्थाएं भी साधुवाद की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि रक्तदान का कोई विकल्प नहीं है। इसे किसी फैक्ट्री में बनाया जा सकता। इसलिए हमें रक्तदान के लिए आगे आना चाहिए।
इस अवसर पर पार्षद जगदीश गुर्जर, महेश राजोतिया, सोसायटी के अध्यक्ष रोशन अली, सचिव आमिर ख़ान अनेक लोग मौजूद रहे।
*विधायक पहुंचे पीबीएम अस्पताल, दुर्घटना में हुए घायलों की जानी कुशलक्षेम*
विधायक ताराचंद सारस्वत ने पीबीएम अस्पताल पहुंचकर, शुक्रवार रात्रि नोरंगदेसर के पास हुई कार दुर्घटना में घायलों व उनके परिजनों का कुशलक्षेप जाना। इस दर्दनाक हादसे में श्रीडूंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दो व्यक्तियों का दुर्घटना स्थल पर ही निधन होने पर उनके परिवाजनों को ढांढस बंधाया। विधायक सारस्वत ने घायलों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से की।

Author