Trending Now




बीकानेर,सेकंड राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता बुधवार को स्थानीय टीटी हाल में जिला टेबल टेनिस संघ बीकानेर की मेजबानी में प्रारंभ हुई।

स्टेट चैंपियनशिप के पहले दिन उद्घाटन मैच में 11 वर्ष बालिका में जयपुर की अरना साहनी विजेता तथा कोटा की रूही लखानी उप विजेता रही जबकि 11 वर्ष बालक वर्ग में जयपुर के दक्ष सोनी विजेता और आरव साहनी उपविजेता रहे।इसी प्रकार 13 वर्ष बालिका ग्रुप में जयपुर की आदिश्री दासुंडी विजेता तथा जयपुर की ही मानविका सिंह उपविजेता रही जबकि 13 वर्ष बालक वर्ग में जयपुर के विहान टाक विजेता और भावित सिंह भाटी उपविजेता रहे। विजेताओं को संघ की तरफ से मेडल,प्रमाण पत्र के साथ दो हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया जबकि उप विजेताओं को मेडल,प्रमाण पत्र तथा एक हजार रुपए नकद पुरस्कार स्वरूप दिए गए।
कार्यक्रम उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि अधीक्षण अभियंता विवेक गोयल ने राज्य भर से आए खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने का आग्रह किया कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार सिंह भदौरिया ने खेलों को रेखांकित करते हुए इनकी उपयोगिता जीवन के लिए अनिवार्य बताई। विशिष्ट अतिथि सुनित गांधी ने इस अवसर पर कहा कि शुद्ध प्रतियोगिता की भावना से खेलना जीवन को नए आयाम देता है।जिला टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष के एल कल्ला ने बीकानेर को राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं जी मेजबानी मिलने पर आभार जताते हुए खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की।टेबल टेनिस संघ के उपाध्यक्ष भंवर सिंह कांधल,सुनील कटारिया,सचिव भवानी सिंह,कोषाध्यक्ष अविनाश राठौड़,वीरमदेव सिंह,बृजेश सोढ़ा,किशन स्वामी, बी डी मल,विजय सिंह भाटी सहित अनेक लोगों ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन ज्योति प्रकाश रंगा ने किया।गुरुवार को 15 एवम 17 वर्ष बालक बालिका वर्ग के मुकाबले जारी हैं।

Author