Trending Now




बीकानेर,कचहरी परिसर में एसपी के बंगले के पास अवैध देसी कट्टा मिला। वहीं दूसरी घटना में पुलिस ने एक शख्स को अवैध कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

बीकानेर के पब्लिक पार्क यानी कहचरी परिसर में अवैध देसी कट्टा मिलने से सनसनी फैल गई। यह पिस्टल कोई अज्ञात व्यक्ति कचरे में फेंक गया। पुलिस इसे बरामद करने के साथ ही सीसीटीवी सहित अन्य माध्यमों से हथियार फेंकने वाले की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होने का अनुमान है।

दरअसल यह देसी कट्टा शुक्रवार को पब्लिक पार्क स्थित अटल सेवा केन्द्र के पिछवाड़े कचरे में मिला है। यह जगह एसपी के बंगले और एसपी ऑफिस दोनों के बिलकुल नजदीक है। इतना ही नहीं कलेक्ट्रेट परिसर भी यही है। जिस अटल सेवा केन्द्र के पास हथियार मिला है वहां हर दिन जनसुनवाई और वीडियो कॉन्फ्रेंस होती है। इसमें जिले-संभाग के अधिकारी मौजूद रहते हैं। ऐसे में पुलिस ने 3-25 आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू की है। सहायक उप निरीक्षक फूसाराम की ओर से दी गई रिपोर्ट के मुताबिक घटना शुक्रवार 28 जून दोपहर लगभग साढ़े चार बजे की है।

गंगाशहर के इस युवक के पास मिला हथियारः

दूसरी ओर गंगाशहर थाना पुलिस ने एक शख्स के कब्जे के देसी कट्टा बरामद करने के साथ ही उसे हिरासत में लिया है। सहायक उपनिरीक्षक ताराचंद मीणा के मुताबिक गंगाशहर में आदर्श विद्या मंदिर के पीछे शिवा बस्ती में रहने वाले एक युवक के कब्जे से देसी कट्टा बरामद हुआ है। पकड़ा गया युवक 22 वर्षीय गोविंदसिंह पुत्र बलवीरसिंह बावरी हैं जो इन दिनो उदयरामसर में रहता है। उसे उदयरामसर बाइपास स्थित गोविंद होटल के पास से गिरफ्तार किया गया है।

Author