Trending Now




बीकानेर,मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अध्यक्षता में राज्य कर्मचारी महासंघो की बैठक में संगठनों के प्रदेश अध्यक्ष/ महामंत्रियों द्वारा रखी गई कर्मचारियों की वित्तीय और प्रशासनिक समस्याएं*।

*जिसमें सातवें वेतन आयोग की विसंगतियों को दूर करना, खेमराज कमेटी की लाभकारी सिफारिश को लागू करना, 30 जून को सेवानिवृत होने वाले कर्मचारी को 1 जुलाई की वेतन वृद्धि दिए जाना, 8 16 24 और 32 ACP दिए जाना तथा संस्कृत शिक्षा का अलग से बजट हैड जारी करना आदि बजट मैं शामिल करने की मांग अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत के प्रदेश महामंत्री जगेश्वर शर्मा द्वारा मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष रखी गई*।
*महासंघ के प्रदेश सचिव बजरंग कुमार सोनी ने बताया कि वित्त विभाग के अधीन RGHS परियोजना में व्याप्त खामियों को दूर करने का विषय भी विस्तार से रखते हुए रखते हुए उन्होंने कहा कि RGHS सुविधा कर्मचारियों के हित की वजाय समस्याएं पैदा कर रही है इसमें सुधार की आवश्यकता है। साथ ही मेडिकल कॉलेज लैब टेक्नीशियन कर्मचारियों की, PHED कर्मचारियों आदि विभागों के कर्मचारियों की समस्याओं को महासंघ महामंत्री जगेश्वर शर्मा द्वारा मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष रखा गया*।
*मुख्यमंत्री महोदय का पहले बजट से पूर्व ही कर्मचारी संघों के साथ वार्ता कर समस्या जानने पर महासंघ की बीकानेर टीम के प्रदेश पदाधिकारी भंवर पुरोहित, बजरंग कुमार सोनी, रमेश चंद उपाध्याय , विजय सिंह राठौड़ आदि ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया*

 

Author