Trending Now




बीकानेर,नाल रोड़ स्थित डेहरू माता मंदिर में डेहरू माता सेवा समिति द्वारा पाटोत्सव का आयोजन किया जा रहा है । जिसकी तैयारियों की अंतिम बैठक आज डेहरू माता मंदिर में रखी गई। मीडिया प्रभारी उमेश पुरोहित ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी राम कुमार पुरोहित ने की।

संस्था अध्यक्ष पवन पुरोहित ने बताया कि इस आयोजन में हजारों भक्तो के आने का अनुमान है।कल सुबह प.नथमाल जी पुरोहित के आचार्यत्व में दुर्गा के पाठ के साथ कार्यक्रम की शुरुआत होगी और शाम को भक्ति संध्या एवं सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन होगा।उत्सव के दूसरे दिन माता जी का अभिषेक पूजन एवं महाप्रसादी का आयोजन होगा।
कार्यक्रम संयोजक जेठाराम पुरोहित ने बताया कि डेहरू माता मंदिर निर्माण को एक वर्ष पूर्ण होने की खुशी में डेहरू माता मंदिर सेवा समिति द्वारा दो दिवसीय पाटोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।जिसकी तैयारियों को आज अंतिम रूप दिया गया।
कार्यक्रम के समन्वयक भंवर पुरोहित ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए संस्था के सदस्यों द्वारा गाँव,ढाणी,राज्य के शहर एवं देश के अन्य राज्यों में रह रहे पुरोहित एवं ओझा समाज के सदस्यों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।उन्होंने कहा कि सभी को इस कार्यक्रम के लिए निमंत्रण दिया गया है।
बैठक में रूपाराम,रामरतन, सुनील,मास्टर पवन,श्याम,रामेश्वर,एड.रमेश पुरोहित,अनिल पुरोहित,सुरेंद्र ओझा,नागु भा,सत्यनारायन,राजू महाराज,अरविन्द व्यास,रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

 

Author